main page

Tu Jhoothi Main Makkar: श्रद्धा कपूर पहुंची पुणे के कॉलेज, स्टूडेंट्स के साथ बनाया वेलेंटाइन डे

Updated 15 February, 2023 01:10:48 PM

श्रद्धा कपूर ने पुणे में कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ बनाया अपना वेलेंटाइन डे स्पेशल

नई दिल्ली। वैलेंटाइन डे के खास मौके पर श्रद्धा कपूर ने रेड रोजेज के साथ स्टूडेंट्स को सरप्राइज दिया है। दरअसल हाल ही में श्रद्धा पुणे गई थी और यहां के एक कॉलेज में प्यार के नाम डेडिकेटेड इस खास दिन को सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने कॉलेंज स्टूडेंट्स को रेड रोज के साथ वेलकम किया, जिसे देख सभी उनसे इम्प्रेस हो गए और इस तरह से सबकी फेवरेट झूठी ने एक बार फिर वहां मौजूद यूथ के दिलों को छू लिया, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का प्रोमोशन भी शानदार तरीके से हो गया।

 

इस इवेंट पर श्रद्धा के फ्रेंडली और मिलनसार नेचर को स्टूडेंट ने खूब सराहा और उनपर प्यार की बरसात कर दी। वैसे उनकी मराठी मुल्गी वाइब निश्चित रूप से एक वजह है कि पुणे में उनकी लोकप्रियता का जवाब नही हैं। इस दौरान श्रद्धा ने सेवन वंडर्स पार्क में एफिल टॉवर पर अपने फेवरेट वड़ा पाव और मिसल पाव को भी एंजॉय किया। यहीं नही श्रद्धा का भी वेलेंटाइन के रंग में पूरी तरह ड्रेस्ड अप थी। इस खास मौके पर रेड जैकेट, सफेद टी-शर्ट और जींस के साथ उनका लुक बेहद अपीलिंग था जिसे देख फैन्स भी खुश हो गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। वहीं इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

Content Editor: Sonali Sinha

Tu Jhoothi Main MakkarShraddha kapoor Valentines dayTu Jhoothi Main Makkar release dateRanbir kapoor

loading...