main page

दोस्त की मेहंदी सेरेमनी में श्रद्धा कपूर ने खूब लगाए ठुमके, एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की हाथो में लगी मेंहदी

Updated 19 January, 2024 02:27:20 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की बेहद ही सिंपल एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  श्रद्धा कपूर एक ऐसी दोस्त है जिसकी जिनकी हम सभी को अपने जीवन में जरूरत होती है जो जानती है कि एक खास दिन पर अपने सबसे अच्छे दोस्त का साथ कैसे दिया जाता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री की बेहद ही सिंपल एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  श्रद्धा कपूर एक ऐसी दोस्त है जिसकी जिनकी हम सभी को अपने जीवन में जरूरत होती है जो जानती है कि एक खास दिन पर अपने सबसे अच्छे दोस्त का साथ कैसे दिया जाता है।

Bollywood Tadka

 

श्रद्धा हाल ही में अपनी हेयर स्टाइलिस्ट निकिता मेनन की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची। इस दौरान श्रद्धा ने दोस्त की शादी में दिल खोल कर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

 

सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस को अपनी दोस्त के साथ सजे-धजे देखा जा सकता है शादी में अपनी डांस परफॉर्मेंस से उन्होंने फ्लोर पर तूफान ला दिया।

Bollywood Tadka

वीडियो के अलावा एक्ट्रेस की फोटो भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वह अपने हाथ पर लगी मेहंदी फ्लॉन्ट कर रही है। श्रद्धा कपूर के इस अंदाज ने सभी को मदहोश कर दिया है। यूजर्स श्रद्धा के इस अवतार को देख उन्हें क्वीन कहते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो 'तू झूठी मैं मक्कार' के हिट के बाद श्रद्धा कपूर जल्द ही 'स्त्री 2' और 'चंदू चैम्पियन' में नजर आएंगी।


 

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha KapoorMehendiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...