main page

नारियल फोड़ा..बच्ची से करवाई आरती..नई Lamborghini में बैठ Iskcon Temple पहुंची श्रद्धा, पूरे विधि विधान से करवाई कार की पूजा

Updated 25 October, 2023 04:14:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों लव लाइफ को लेकर खबरों में आईं श्रद्धा इस समय अपनी नई कार को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। श्रद्धा ने हाल ही में रेड कलर की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका खरीदी है जिसकी कीमत 4.04 करोड़ बताई जा रही है। कार खरीदने के बाद श्रद्धा सबसे पहले Iskcon Temple पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों लव लाइफ को लेकर खबरों में आईं श्रद्धा इस समय अपनी नई कार को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। श्रद्धा ने हाल ही में रेड कलर की लेम्बोर्गिनी ह्यूराकन टेक्निका खरीदी है जिसकी कीमत 4.04 करोड़ बताई जा रही है। कार खरीदने के बाद श्रद्धा सबसे पहले Iskcon Temple पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस के चेहरे पर उनकी नई कार की खुशी साफ झलक रही हैं। श्रद्धा ने मंदिर के पुजारी के साथ मिलकर पूरे विधि विधान से कार की पूजा की। उन्होंने कार के बोनेट पर हार चढ़ाया। इसके बाद टीका लगावाया।

 

Bollywood Tadka

इस दौरान श्रद्धा के जिस जेस्चर ने सबका ध्यान खींचा वह था उनका एक छोटी सी बच्ची से कार की आरती करवाना। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्रद्धा ने खुद तो काकर की आरती उतारी ही इसके अलावा उन्होंने बच्ची से भी पूजा करवाई। पूजा के बाद श्रद्धा ने गाड़ी के सामने नारियल को भी फोड़ा। आइए डालते हैं श्रद्धा की नई Lamborghini की तस्वीरों पर एक नजर..

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka.

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'तू झठी मैं मक्कार' में दिखाई दी थीं। अब एक्ट्रेस अपनी हॉरर-ड्रामा फिल्म 'स्त्री 2' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shraddha KapoorreachedIskcon TempleLamborghiniLamborghini Huracan TecnicaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...