main page

'BB12' के घर से बाहर निकलना श्रीसंथ को पड़ सकता है महंगा, भरना पड़ेगा इतने लाख का जुर्माना

Updated 20 September, 2018 01:12:09 PM

रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिन श्रीसंथ ने लग्जरी बजट टास्क को अधूरा छोड़कर घरवालों को वैसे ही निराश कर दिया था। इसके बाद सबा और सोमी के साथ हुए उनके झगड़े ने माहौल और बिगाड़ दिया था। इस सबके बीच श्रीसंथ ने आग में घी डालते हुए घर से बाहर निकलने का फैसला ले लिया था। लेकि

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बाॅस 12' लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिन श्रीसंथ ने लग्जरी बजट टास्क को अधूरा छोड़कर घरवालों को वैसे ही निराश कर दिया था। इसके बाद सबा और सोमी के साथ हुए उनके झगड़े ने माहौल और बिगाड़ दिया था। इस सबके बीच श्रीसंथ ने आग में घी डालते हुए घर से बाहर निकलने का फैसला ले लिया था। लेकिन क्या वो घर से बाहर निकलेंगे या फिर मान-मनौवल के बाद घर में ही रहने का फैसला करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, अगर कोई कंटेस्टेंट शो के बीच में से निकलने का फैसला लेता है तो ऐसी स्थिति में उसे जुर्माने का भुगतान करना होगा। ये जुर्माना सभी कंटेस्टेंट्स पर उनकी दी गई फीस के हिसाब से लगेगा और इसीलिए जुर्माने की रकम अलग-अलग हो सकती है। जानकारी के मुताबिक, श्रीसंथ अगर घर छोड़ते हैं तो उन्हें बतौर जुर्माना 50 लाख रुपए शो मेकर्स को देने पड़ सकते हैं, जो एक बड़ी रकम है। इस रकम का कंटेस्टेंट को दी जाने वाली रकम से कोई लेना-देना नहीं है, बल्कि इसे चैनल के साथ किए गए सेलिब्रिटी कॉन्ट्रैक्ट के एक क्लॉज के मुताबिक अलग से देना होगा।

 

Bollywood Tadka


ऐसे में, अगर श्रीसंथ ये शो बीच में छोड़ने का फैसला लेते हैं तो उन्हें काफी दिक्कत होगी और एक बड़ी रकम चैनल को बतौर जुर्माना चुकानी पड़ सकती है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब श्रीसंथ किसी रियलिटी टीवी शो को बीच में छोड़ने की बात कह रहे हों। इससे पहले भी वो सोनी टीवी चैनल पर दिखाए जाने वाले शो 'झलक दिखला जा' का हिस्सा रह चुके हैं और इस शो को भी उन्होंने बीच में ही छोड़ दिया था। 

: Konika

shreesanthbigg boss 12

loading...