main page

बॉयफ्रेंड शांतनु संग गुपचुप शादी की खबरों पर श्रुति हासन ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मैं शादीशुदा नहीं हूं'

Updated 27 December, 2023 11:05:57 AM

एक्ट्रेस श्रुति हासन को लेकर बीते दिन खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग गुपचुप शादी रचा ली है। हालांकि, इन सब खबरों पर एक्ट्रेस और उनकी फैमिली की तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया था। वहीं, अब हाल ही में श्रुति हासन ने एक पोस्ट के जरिए अपनी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रुति हासन को लेकर बीते दिन खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग गुपचुप शादी रचा ली है। हालांकि, इन सब खबरों पर एक्ट्रेस और उनकी फैमिली की तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया था। वहीं, अब हाल ही में श्रुति हासन ने एक पोस्ट के जरिए अपनी शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है।

 

 

बॉयफ्रेंड शांतनु संग शादी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए श्रुति हासन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा, ''तो, मैं शादीशुदा नहीं हूं। ऐसे व्यक्ति के लिए जो हर चीज के बारे में खुला है, मैं इसे क्यों छुपाऊंगी? जोर-जोर से हंसना। इसलिए जो लोग मुझे बिल्कुल नहीं जानते, कृपया शांत हो जाएं।''

Bollywood Tadka

 

कैसे उड़ीं एक्ट्रेस की शादी की अफवाहें
दरअसल, हाल ही में ओरहान अवात्रामणि (ओरी) ने हाल ही में Reddit पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा था, जिसमें उन्होंने फैंस के पूछे जाने पर बताया था श्रुति हासन ने उनके साथ रूड बर्ताव किया था। ओरी ने लिखा था, " फोटो के लिए पोज देने के लिए नहीं, लेकिन एक इवेंट में जहां वो मुझे मिली थीं, वो मेरे साथ बहुत रूड थीं। उन दिनों मैं उन्हें जानता भी नहीं था। उस वक्त मुझे बहुत बुरा लगा, लेकिन शायद थोड़ी मिस अंडरस्टैंडिंग हो गई थी, क्योंकि मैंने उसके पति के साथ बहुत अच्छा बर्ताव किया था और उसकी तारीफ की थी। यह चीजें वक्त के साथ ठीक हो जाएंगी। लेकिन मैंने ऐसी उड़ती-उड़ती खबरें सुनी थीं कि उसने मुझे स्पॉट बॉय जैसा कुछ कहा था।

 

बता दें, श्रुति हासन कुछ सालों से शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। अक्सर दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है। एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड शांतनु एक डूडल आर्टिस्ट हैं। जो म्यूजिक इंडस्ट्री के रफ्तार, डिवाइन, रित्विज जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुका है।  
 

Content Writer: suman prajapati

Shruti Haasanbroke silencenewssecret marriageboyfriendSantanu hazarikaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...