main page

दो साल पहले शुभांगी अत्रे ने तोड़ी थी शादी, अब बेटी की वजह से अंगूरी भाभी नहीं लेंगी पति पीयूष से तलाक

Updated 17 January, 2024 04:26:25 PM

'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। शुभांगी अत्रे ने कुछ साल पहले ही पति पीयूष संग अपनी राहें अलग की थी। शादी के 9 साल बाद कपल ने ये फैसला लिया था। वहीं अब खबर आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने अभी तक तलाक दायर नहीं किया है। दो साल पति से अलग रह रही शुभांगी ने तलाक ना लेने का फैसला किया है। इसकी वजह उनकी बेटी है। एक्ट्रेस नहीं चाहती उनकी बेटी इस सारे ‘भावनात्‍मक उतार-चढ़ाव’ से गुजरे।

मुंबई: 'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानि एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। शुभांगी अत्रे ने कुछ साल पहले ही पति पीयूष संग अपनी राहें अलग की थी। शादी के 9 साल बाद कपल ने ये फैसला लिया था। वहीं अब खबर आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने अभी तक तलाक दायर नहीं किया है। दो साल पति से अलग रह रही शुभांगी ने तलाक ना लेने का फैसला किया है। इसकी वजह उनकी बेटी है। एक्ट्रेस नहीं चाहती उनकी बेटी इस सारे ‘भावनात्‍मक उतार-चढ़ाव’ से गुजरे। 

Bollywood Tadka

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस अलग रह रही हैं लेकिन को तलाक की कार्यवाही को आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक शुभांगी और पीयूष अलग हो गए हैं। और अपनी-अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ चुके हैं। लेकिन जब लीगल फॉर्मैलिटीज की बात आती है तो वो पीछे हट जाते हैं क्योंकि वह अपनी बेटी को इन सब पचड़ों में नहीं लाना चाहते हैं और ऐसे ही आगे जारी रखना चाहते हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कि शुभांगी अत्रे ने 2003 में इंदौर में डिजिटल मार्केटिंग में कार्यरत पीयूष से शागी की थी। दो साल बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। मगर पिछले साल यह खबर आई थी कि दोनों लगभग एक साल से साथ नहीं रह रहे हैं। ये अब अलग होना चाहते हैं। साथ बी ये भी बताया गया था कि कपल ने अपनी शादी को एक और मौका दिया। मगर बात नहीं बनी। दोनों ने ये समझौता कर लिया कि अब वह साथ नहीं रह सकते हैं।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की', 'कस्तूरी', 'चिड़िया घर' जैसे शोज किए हैं। शुभांगी अत्रे इस समय 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल निभा रही हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Shubhangi AtredivorcePiyush PooreyDaughterTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...