main page

बेटी श्वेता के साथ बैंक में धक्के खाते नजर आए अमिताभ बच्चन, वीडियो हुआ वायरल

Updated 18 July, 2018 11:22:05 AM

बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने आज तक बॉलीवुड में नहीं दिखी लेकिन जल्द ही वह एक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। दरअसल, वह जल्द ही पहली बार कल्याण ज्वैलर्स की ऐड में दिखाई देंगी। इस ऐड में वह अपने पिता अमिताभ के साथ नजर आएंगी। दोनों ने इस ऐड की शूटिंग भी खत्म कर ली है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने आज तक बॉलीवुड में नहीं दिखी लेकिन जल्द ही वह एक्टिंग करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। दरअसल, वह जल्द ही पहली बार कल्याण ज्वैलर्स की ऐड में दिखाई देंगी। इस ऐड में वह अपने पिता अमिताभ के साथ नजर आएंगी। दोनों ने इस ऐड की शूटिंग भी खत्म कर ली है। 

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने पिता अमिताभ के साथ एक बैंक में पहुंचती हैं, जहां पर वह धक्के खाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अकाउंट में ज्यादा पैसे क्रेडिट होने की वजह से बैंक में अपनी शिकायत लेकर पहुंचते हैं। 

 

 

बता दें कि यह ऐड मलयालम भाषा में भी बन रहा है, जिसमें अमिताभ की बेटी के रोल में मंजू वॉरियर नजर आएंगी। इसके साथ ही श्वेता ने अपनी अपकमिंग बुक की अनाउंसमेंट भी की है। अमिताभ 2012 से कल्याण ज्वैलर्स के ग्लोबल अंबैसडर हैं। 
 

:

Shweta bachchan nandaacting debutAmitabh BachchanKalyan Jewellers

loading...