main page

श्वेता मेहता बनीं एमटीवी रोडीज़ राइजिंग की विनर

Updated 23 July, 2017 11:52:38 PM

फतेहाबाद की श्वेता मेहता एमटीवी के मुश्किलोंभरे रियलिटी शो रोडीज राइजिंग की विनर बनकर...

मुंबईः फतेहाबाद की श्वेता मेहता एमटीवी के मुश्किलोंभरे रियलिटी शो रोडीज राइजिंग की विनर बनकर घर लौट आई हैं। शो के चंडीगढ़ ऑडिशन में श्वेता ने क्रिकेटर हरभजन सिंह को अपने कंधों पर उठाकर उठक-बैठक लगाई थी। अब कई हफ्तों तक कड़ी मेहनत के बाद आखिर नेहा धूपिया की टीम की श्वेता मेहता MTV रोडीज राइजिंग की विनर रही। अपने लक्ष्य के लिए आईटी की नौकरी छोड़ देने वाली श्वेता को इस शो के दौरान काफी सारा संघर्ष करना पड़ा, वहीं इससे पहले भी उनका संघर्ष कुछ कम नहीं रहा है। 

बता दें श्वेता मेहता रोमांचकारी रियलिटी शो 'रोडीज' के वर्तमान सत्र की विजेता हैं, लेकिन दूसरे प्रतियोगी जहां अभिनय की तरफ चले जाते हैं, वहीं उन्हें अभिनय में कोई रुचि नहीं है।

Bollywood Tadka

श्वेता एमटीवी रोडीज राइजिंग के 14वें सत्र की विजेता हैं और उनका कहना है कि फिल्मों या धारावाहिक में जाने के बजाय वह कपड़े के अपने व्यवसाय में जायेंगी।
श्वेता ने बताया, मैं रियलिटी शो करना चाहती हूं लेकिन निश्चित तौर पर मैं अभिनय के लिए इच्छुक नहीं हूं। मुझे दूसरे सपने भी पूरे करने हैं।अभिनय से मुझे ज्यादा लोकप्रियता और धन मिल सकता है लेकिन मैं उसके लिए इच्छुक नहीं हूं।

उन्होंने कहा, मैं अपने कपड़े का व्यवसाय करना चाहती हूं और मैंने निवेशक भी ढूंढ लिये हैं। अगर यह चल गया तो अच्छा है क्योंकि मैं उसमें इच्छुक हूं।


 

:

shweta mehtaMTVroadies risingwinner

loading...