main page

सुशांत ने नागालैंड में बाढ़ पीड़ितों के लिए डोनेट किए थे 1.25 करोड़ रुपये, भाई की याद में श्वेता ने शेयर की पोस्ट

02 September, 2020 01:40:15 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और भाई की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने साल 2018 का एक लेटर पोस्ट किया है, जब सुशांत ने नागालैंड में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए करोड़ों रुपए दान किए थे। श्वेता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान बटोर रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और भाई की याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने साल 2018 का एक लेटर पोस्ट किया है, जब सुशांत ने नागालैंड में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए करोड़ों रुपए दान किए थे। श्वेता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान बटोर रहा है।

बता दें साल 2018 में नागालैंंड में भयानक बाढ़ आई थी और लोगों का काफी नुकसार हुआ था। जिसके बाद सुशांत सिंह ने नागालैंड चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 1.25 करोड़ का दान किए थे। इस पर चीफ मिनिस्टर ने सुशांत की इस नेकी की सराहना की थी और उन्हें एक थैंक्यू लेटर भेजा था।

आज वहीं लेटर सुशांत की बहन श्वेता अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, एक दयावान दिल जो कि सबके लिए खुला था, मेरा भाई हमेशा दूसरों की मदद करता था... लव यू भाई, थैंक्स फॉर बीइंग यू। उस वक्त सीएम ने ट्विटर पर सुशांत को थैंक्स कहा था वही सुशांत ने भी उन्हें रिप्लाई में धन्यवाद किया था।
इसी के साथ श्वेता लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भाई के न्याय की मांग कर रही है और फैंस को भी अपने साथ एकजुट कर रही है। इतना ही नहीं श्वेता सुशांत के वॉरियर्स का शुक्रिया भी अदा करती है। हाल ही में सुशांत की बहन ने न्यू जर्सी में लगे इलेक्ट्रॉनिक बिलबोर्ड का शॉर्ट वीडियो भी पोस्ट किया है। यह बोर्ड सुशांत के फैन्स ने लगाया है। इस बोर्ड में सुशांत की तस्वीर है, साथ में लिखा है, 'हमें सच जानने का हक है'। श्वेता ने इसके कैप्शन में फैंस का धन्यवाद भी किया है। 

Shweta singhsharedpostSushant singhdonated1.25 croreNagalandBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...