main page

श्वेता तिवारी ने 'बेशराम रंग' पर किया डांस, फैंस ने कहा "दीपिका से अच्छी तो आप लगती है"

Updated 16 January, 2023 04:51:05 PM

श्वेता तिवारी ने बेशराम रंग पर बनाया वीडियो। उन्होंने अपने डांस मूव्स से अपने फैंस को हैरान किया।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर ‘बेशराम रंग’ पर अपना एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने सोमवार को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘पठान’ के लोकप्रिय गाने ‘बेशरम रंग’ पर झूमते हुए अपने डांस मूव्स से फैंस को हैरान कर दिया। श्वेता के डांस पर फीडबैक देते हुए फैन्स ने कहा कि वो आसानी से दीपिका की जगह ले सकती हैं।

वीडियो में श्वेता ने उन्होंने डांस किया और परफेक्ट एक्सप्रेशंस दिए। क्लिप को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, "इस तरह मैं तैयार हो जाती हूं... जब वे मुझसे 1000 बार पूछते हैं 'कितने समय में तैयार हो रहे हो?"

श्वेता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए  उनके एक फैंन ने लिखा, "वह 22 की लग रही है।" एक अन्य ले लिखा, "मुझे यकीन है कि वह दीपिका की जगह ले सकती है" दूसरे फैंन ने लिखा, "वह हमेशा कमाल करती है। वह इस उम्र में अपनी बेटी से कहीं ज्यादा खूबसूरत है।” एक और ने लिखा, "दीपिका से अच्छी तो आप लगती है"।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

बेशरम रंग को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। गाने को शिल्पा राव, विशाल और शेखर ने गाया है। गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है।

श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं, अभिनव कोहली से दूसरी शादी से बेटा रेयांश कोहली और पहली पति राजा चौधरी से बेटी पलक तिवारी। उनकी बेटी सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। फिल्म 2023 में ईद पर रिलीज होगी।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Shweta TiwaridanceBesharam RangfanDeepika

loading...