main page

बाथटब पर बैठ श्वेता तिवारी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, शॉवर से पैरों पर पानी डालते हुए किया फैंस के दिलों पर प्रहार

Updated 28 February, 2021 11:50:11 AM

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी सारी ग्लैमरस और बोल्ड लुक की तस्वीरों से भरा पड़ा है। उन्हें देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वे 40 साल की हैं। इस उम्र में भी एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस के दिलों पर कहर बरपाना अच्छे से जानती हैं। अब हाल ही में उन्होंने बाथटब फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं। श्वेता तिवारी ने बाथरूम में रेड ड्रेस पहन जबरदस्त फोटोशूट करवाया है, जिसे देख फैंस के दिल की धड़कने

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी सारी ग्लैमरस और बोल्ड लुक की तस्वीरों से भरा पड़ा है। उन्हें देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वे 40 साल की हैं। इस उम्र में भी एक्ट्रेस अपने लुक से फैंस के दिलों पर कहर बरपाना अच्छे से जानती हैं। अब हाल ही में उन्होंने बाथटब फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

श्वेता तिवारी ने बाथरूम में रेड ड्रेस पहन जबरदस्त फोटोशूट करवाया है, जिसे देख फैंस के दिल की धड़कने तेज़ हो रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बाथटब के किनारे पर बैठ एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस बाथटब पर बैठी शॉवर से अपने पैरों पर पानी डालती नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर खूबसूरत सी स्माइल है, जो उनके फैंस को अट्रैक्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोविड प्रिकॉश्नस ... अपने हाथ धोएँ और .. आए.. अपने पैरों को धोना भी उतना ही ज़रूरी है!' श्वेता के खूबसूरत अंदाज और मैसेज पर उनके फैंस ढेर सारे कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो श्वेता तिवारी को टीवी पर सबसे पहले पहचान कसौटी ज़िंदगी में प्रेरणा का किरदार निभाकर मिली थीं। इसके बाद वो कई सीरियल्स में नजर आईं। वह बिग बॉस 4 की विनर भी रह चुकी हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन टीवी में देखा गया था।

Content Writer: suman prajapati

Shweta Tiwariglamorous photoshootbathtubTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...