main page

जवानी तेरी आफत: वन साइड ऑफ शॉल्डर ड्रेस में 42 की श्वेता तिवारी की दिलकश अदाएं, बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश

Updated 20 November, 2022 10:41:16 AM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से सभी का दिल अपनी ओर खींच लेती हैं। श्वेता तिवारी की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।एक्ट्रेस की जवानी थमने का नाम नहीं ले रही है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से सभी का दिल अपनी ओर खींच लेती हैं। श्वेता तिवारी की बोल्डनेस दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।एक्ट्रेस की जवानी थमने का नाम नहीं ले रही है।

Bollywood Tadka

दो बच्चों की मां होने के बाद भी श्वेता सभी को अपनी खूबसूरती से मदहोश कर देती हैं। हाल ही में उनके नए फोटोशूट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल भी हो रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में उनका बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो श्वेता पर्पल कलर की वन साइड ऑफ शॉल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में वह अपना टोन्ड फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। श्वेता ने अपने लुक को चोकर, मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। हेयरस्टाइल की बात करें तो श्वेता ने बालों को ओपन रखा है। फैंस श्वेता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो श्वेता इन दिनों सीरियल 'मैं हूं अप्राजिता' में नजर आ रही हैं। ये एक सिंगल मदर की कहानी है।


Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Shweta TiwariPhotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...