main page

पलक के 'ये रिश्ते हैं...' से डेब्यू करने की खबरों पर मां श्वेता ने तोड़ी चुप्पी, कहा-ये सच नहीं...

Updated 27 February, 2019 10:32:12 AM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक अक्सर अपने फोटोशूट और डेब्यू को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लाइमलाइट में आने से पहले ही पलक फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस उनके सिल्वर स्क्रीन पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक अक्सर अपने फोटोशूट और डेब्यू को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लाइमलाइट में आने से पहले ही पलक फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। फैंस उनके सिल्वर स्क्रीन पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि पलक राजन शाही के सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' से टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

 

अब हाल ही में श्वेता ने ने बेटी के टीवी डेब्यू को लेकर आ रही खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'नहीं, ये सच नहीं है। मुझे नहीं पता कहां से ऐसी बेबुनियाद खबरें आ रही हैं। पलक किसी भी प्लेफॉर्म पर डेब्यू नहीं कर रही है। मुझे समझ नहीं आता कि क्यों प्रोडक्शन हाउस ने अभी तक इस बारे में कोई सफाई क्यों नहीं दी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले भी ये खबरें भी आईं थी कि पलक एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में नजर आएंगी, जिसके बाद श्वेता ने इन खबरों को भी एक अफवाह करार दिया था। वहीं सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' बारे में बात करें तो इसकी शूटिंग भुज में हो रही है।  


Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

shweta tiwarireveal truthpalak tiwaritv debutLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...