main page

इंटरनेट पर छाई श्वेता तिवारी के बेटे की क्यूट तस्वीरें

Updated 25 July, 2017 10:55:38 AM

कसौटी ज़िंदगी की'' फेम टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी ने फैंस के साथ अपने बेबी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके बेटे का चेहरा साफ दिखाी दे रहा है।

मुंबई: कसौटी ज़िंदगी की' फेम टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी ने फैंस के साथ अपने बेबी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके बेटे का चेहरा साफ दिखाी दे रहा है। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी पलक और बेबी रेयांश के साथ की कुछ तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

श्वेता तिवारी की बेटी पलक के साथ उनकी बेटे रेयांश की ऐसी तस्वीरों से ये साफ पता चलता है कि पलक अपने प्यारे भाई के आने से बेहद खुश हैं। पलक, रेयांश से बहुत प्यार करती हैं।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि यह बेटा श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली से है। कुछ दिनों पहले श्वेता ने बेटे रेयांश और अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वो रेयांश को चूमती नजर आई थीं। इससे पहले श्वेता ने अभिनव के साथ बेटे की फोटो शेयर की थी।

Bollywood Tadka
 
श्वेता हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। श्वेता को पिछले साल 27 नवंबर को बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने रेयांश रखा। रेयांश, श्वेता तिवारी और प्रोड्यूसर अभिनव कोहली के बेटे हैं।
 

:

shweta tiwariReyanshpics

loading...