main page

Pandya Store: कृष की शादी में आएगा भंयकर ट्विस्ट, श्वेता फिर बनेंगी पांड्या परिवार की बहू!

Updated 05 May, 2023 04:36:30 PM

स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर ने अपने मनोरंजक कहानी और पेचीदा ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फैंस शो के हर किरदार से खुद को जोड़ पा रहें हैं।

नई दिल्ली।  वर्तमान ट्रैक श्वेता और पांड्या परिवार के जीवन में हलचल पैदा करने की उनकी योजनाओं के इर्द-गिर्द घूम रही है। पांड्या परिवार में जशन का माहौल है। स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर में कृष और प्रेरणा की शादी होने वाली है, और परिवार ने शादी की रस्में शुरू कर दी हैं। कृष के संगीत और हल्दी समारोह की शुरुआत ढोल और धमाकेदार गानों से हुई। गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक ने मंच की शोभा बढ़ाकर कृष और प्रेरणा की शादी में परफॉर्म किया। फाल्गुनी पाठक को अपने गानों पर परफॉर्म करते देखना बेहद रोमांचक था।

पांड्या परिवार में होगी श्वेता की एंट्री
पांड्या परिवार के सभी सदस्य अपने डांसिंग शूज पहनकर फाल्गुनी पाठक की धुन पर झूम उठे, लेकिन टीवी की हर दूसरी शादी की तरह इसमें भी एक ट्विस्ट है। यह ट्विस्ट पांड्यों के जीवन में हलचल मचाने वाला है और यह टेलीविजन के सबसे बड़े ट्विस्ट में से एक होने वाला है। पंड्या स्टोर शो में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। प्रेरणा की जगह श्वेता कृष से शादी करेंगी। श्वेता ने पांड्या हाउस में फिर से एंट्री करने के लिए हर तरह की कोशिश की है और ऐसा लगता है कि वह ऐसा करने में सफल रही हैं।

धरा को दी चुनौती
श्वेता की भूमिका निभाने वाली अंकिता बहुगुना ने आगामी ट्विस्ट के बारे में बात करते हुए कहा, "दर्शकों को पांड्या स्टोर में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। श्वेता को धरा ने चुनौती दी थी जिसे श्वेता ने चुनौती के रूप में लिया और जीत गईं। श्वेता अब पांड्या परिवार की बहू बन गई हैं और पांड्यों के जीवन में हलचल पैदा करने के लिए घर में फिर से प्रवेश कर रही है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि श्वेता के पांड्या घर में प्रवेश करने के साथ शो की कहानी में क्या नया मोड़ आता है। श्वेता के लिए, यह एक सुनहरा अवसर होने जा रहा है पांड्या के घर में प्रवेश करें और  उसकी बुरी योजनाओं में सफल हो जाएं। हमने शादी ट्रैक के लिए कड़ी मेहनत की है, भीषण गर्मी में सीन को आउटडोर शूट किया गया, उम्मीद है कि दर्शक हमारे प्रयासों के लिए हमें प्यार देंगे।"पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है। पंड्या स्टोर स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार शाम 7.30 बजे प्रसारित होता है।

Content Editor: Varsha Yadav

पंड्या स्टोरपंड्या स्टोर ट्विस्टकृष की शादीश्वेताPandya StorePandya Store today written episodeShweta Krish marriage

loading...