main page

अंतिम सफर पर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी: एक्टर का पार्थिव शरीर को देख रोईं पत्नी, टूटे दिल से बेटी ने निभाईं पिता की आखिरी रस्में

Updated 12 November, 2022 03:40:44 PM

पाॅपुलर टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को (11 नवंबर) को निधन हो गया। 46 साल के सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा। उन्हें फौरन हाॅस्पिटल ले जा गया लेकिन भगवान को तो कुछ और ही मंजूर था। लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं गया। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के यूं चले जाने से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है।

मुंबई: पाॅपुलर टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का शुक्रवार को (11 नवंबर) को निधन हो गया। 46 साल के सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा।

Bollywood Tadka

उन्हें फौरन हाॅस्पिटल ले जा गया लेकिन भगवान को तो कुछ और ही मंजूर था। लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं गया। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के यूं चले जाने से उनका परिवार बुरी तरह टूट गया है।

Bollywood Tadka

उनकी पत्नी और बेटी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। हाल ही में एक्टर की अंतिम सफर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो हर किसी का दिल तोड़ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जहां एक पत्नी अपने पति के पार्थिव शरीर को देख बुरी तरह रो रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक बेटी नम आंखें लिए पिता को अंतिम विदाई दे रही हैं। वह टूटे दिल से अंतिम समय की रस्में निभा रही हैं। एक्टर के अंतिम समय से सामने आईं इन तस्वीरों को देख हर किसी का दिल टूट रहा है। 

Bollywood Tadka

इससे पहले एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक्टर की बेटी को हाॅस्पिटल के बार फफक फफक कर रोते देखा गया था। 

Bollywood Tadka

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था। उन्होंने सीरियल  'कुसुम' से टीवी डेब्यू किया था। 'कसौटी जिंदगी की', 'कृष्णा अर्जुन', 'क्या दिल में है' के बाद से तो सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने करियर में उड़ान भरी थी। सिद्धांत का आखिरी प्रोजेक्ट टीवी शो 'क्यों रिश्तों में कट्टी- बट्टी' और 'जिद्दी दिल' था।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सिद्धांत की दो शादियां हुई थीं। उनकी पहली शादी साल 2000 में ईरा सूर्यवंशी संग हुई थी। ये शादी लंबी नहीं चली। 2015 में दोनों का तलाक हो गया था। पहली पत्नी से सिद्धांत की एक बेटी है जिसका नाम डिजा है। पहली शादी टूटने के बाद सिद्धांत की जिंदगी में फिर प्यार लौटा।उन्होंने मॉडल Alicia राउत से 2017 में शादी की थी। सिद्धांत की दूसरी पत्नी Alicia का उनकी पहली शादी से एक बेटा है।

Content Writer: Smita Sharma

siddhaanth vir surryavanshiLast RitesPicturesDiza SurryavanshiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...