main page

सिद्धांत चतुर्वेदी ने 'फोन भूत' में कैटरीना संग काम करने का शेयर किया एक्सपीरियंस, बोले- मैं बेहद नर्वस था

Updated 10 September, 2022 05:09:38 PM

सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में एक्टर कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना संग काम करने को लेकर सिद्धांत काफी नर्वस थे, जिसका खुलासा हाल ही में उन्होंने किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में एक्टर कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना संग काम करने को लेकर सिद्धांत काफी नर्वस थे, जिसका खुलासा हाल ही में उन्होंने किया है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, सिद्धांत चतुर्वेदी हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 में पहुंचे थे। शो में करण ने सिद्धांत से सवाल किया कि उन्हें कैटरीना के साथ काम कर कैसा लगा। साथ ही उन्होंने फिल्म 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण के साथ काम का भी एक्सपीरियंस भी पूछा। जवाब में एक्टर ने कहा, “मैं शुरुआत में कैटरीना के साथ काम करने को लेकर काफी नर्वस था।”

सिद्धांत ने आगे कहा, “कैटरीना और दीपिका दोनों अलग-अलग सुपरस्टार हैं। मेरे लिए हर फिल्म पहली फिल्म है, मैंने अपनी पहली फिल्म (गली बॉय) में रणवीर और आलिया के साथ काम किया था, फिर दीपिका और अब कैटरीना।” 


बता दें, फिल्म 'फोन भूत' के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी 'खो गए हम कहां' और 'युद्ध्रा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Content Writer: suman prajapati

Siddhant ChaturvedinervousKatrina KaifPhone BhootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...