main page

सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' के ट्रेलर को मिल रहा फैंस का भरपूर प्यार, कहा- 'प्योर गूसबंप्स'

Updated 16 January, 2024 06:05:53 PM

हाल में सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म फाइटर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी हुआ और इसने आते ही दर्शकों के दिलों पर राज कर लिया है।

नई दिल्ली। हाल में सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म फाइटर का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी हुआ और इसने आते ही दर्शकों के दिलों पर राज कर लिया है। जी हां, अपने लुभावने एक्शन सीक्वेंस से लेकर अपने बड़े पैमाने, और बेहतरीन बीजीएम से लेकर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फ्रेश केमिस्ट्री तक, ट्रेलर बताता है कि फिल्म एक धमाके के साथ आ रही है और 2024 के लिए एक परफेक्ट शुरुआत है। ये फिल्म 75 वें रिपब्लिक डे के खास मौके पर रिलीज होगी और भारत के सबसे बड़े एरियल एक्शन ड्रामा होने के साथ देशभक्ति के जुनून से सराबोर है, जिसकी झलक ट्रेलर में दिखी है। वहीं फिल्म के ट्रेलर को हर किसी से प्यार मिल रहा है। ट्रेलर एनालिस्ट और इंडस्ट्री के लोग जहां ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहें, तो सोशल मीडिया यूनिवर्स पर भी तूफान आया हुआ है।

 

इस ट्रेलर को ट्रेलर ऑफ द इयर के रूप में सेलिब्रेट करने से लेकर इसके जोरदार डायलॉग्स, बीजीएम, स्टोरीलाइन और बैकग्राउंड स्कोर की जमकर तारीफ हो रही है। नेटिज़ेंस सोशल मीडिया पर ट्रेलर के लिए खूब प्यार बरसा रहे हैं। यहां हम आपके लिए लेकर आए है कुछ रिएक्शन्स 

 

 

 

 

 

साफ है, 2023 में पठान के साथ रूल करने के बाद निर्देशन सिद्धार्थ आनंद  सफलता के नए उदाहरण स्थापित करने के लिए वापस आ गए हैं। दूसरी ओर, ऋतिक रोशन भी वॉर के बाद एक्शन अवतार में लौटे है और ट्रेलर में उनकी उपस्थिति काफी है कि साबित करने के लिए यह सभी 'फाइटर' निश्चित रूप से उनकी सबसे बड़ी और पैट्रियोटिक फिल्म होने जा रही है। वहीं दीपिका पादुकोण भी एरियल एक्शन करते शानदार लग रही हैं। वह वास्तव में एक परफेक्ट 2023 के बाद, अब इस साल 'फाइटर' के साथ वापस आ रही है। जबकि ट्रेलर एड्रेनालाईन रश के पावर पैक पंच के साथ आया है, फिल्म निश्चित रूप से गणतंत्र दिवस रिलीज़ के लिए इतिहास बनाएगी।


सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो 'फाइटर' की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Content Editor: Varsha Yadav

Fighterfighter trailerfighter trailer outfighter filmdeepika padukonhrithik roshan

loading...