main page

इस गेम लॉन्च में पहुंचे Siddharth Malhotra, अपनी इन फिल्मों में दिखा चुके हैं दमदार एक्शन

Updated 11 July, 2023 04:36:21 PM

आज RAIDER SIX एक्शन गेम लॉन्च पर एक्टर ने अपने जीवन में एक्शन फिल्मों के प्रभाव के बारे में बात की

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बेहतरीन कलाकार के रूप में उभरे हैं। उन्होंने अपने करिकर में कई तरह के रोल अदा किए हैं। सिर्फ रोमांस ही नहीं एक्शन में भी सिद्धार्थ ने कमाल दिखाया है। ऑन-स्क्रीन पर अपने एक्शन से एक्टर ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। इस बार फिर सिद्धार्थ अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' में एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इस बीच वह एक एक्शन गेम लॉन्च के इवेंट पर पहुंचे। 


आज RAIDER SIX एक्शन गेम को लॉन्च किया गया है। इस इवेंट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी शिरकत की। इस दौरान उन्होंने अपने एक्शन एक्सपीरियंस को शेयर किया और अपने एक्शन हीरो अवतार को पसंद किए जाने का आभार भी व्यक्त किया। बता दें कि, योद्धा भी एक्शन फिल्म हैं जिसमें एक्टर एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि, योद्धा से  पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक विलन, ए जेंटलमेन, शेरशाह और मिशन मजनू में अपना दमदार एक्शन दिखाया है। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। फैंस ने भी एक्टर के इस अवतार को खूब पसंद किया। वहीं, एक बार फिर फैंस सिद्धार्थ को एक्शन अवतार के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं। 

Content Editor: kahkasha

Siddharth MalhotraRider Six Game LaunchSiddharth Action FilmsAction Bollywood ActorsEntertainment News

loading...