main page

'बिग बॉस' के घर से बाहर हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना और गौहर खान को लेकर कही ऐसी बात

22 October, 2020 05:27:07 PM

शो ''बिग बॉस 14'' नए ट्विस्ट्स के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। बीते एपिसोड में  सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान शो से बाहर निकल गए हैं। सीनियर्स के घर से जाने के बाद अब सारी कमान फ्रेशर्स पर होगी। वहीं सिद्धार्थ ने घर से बाहर आते ही सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शो 'बिग बॉस 14' नए ट्विस्ट्स के साथ आगे बढ़ता जा रहा है। बीते एपिसोड में  सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्‍ला, गौहर खान और हिना खान शो से बाहर निकल गए हैं। सीनियर्स के घर से जाने के बाद अब सारी कमान फ्रेशर्स पर होगी। वहीं सिद्धार्थ ने घर से बाहर आते ही सोशल मीडिया पर ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था, 'अपने साथ ईमानदार होना बेहद जरूरी है। लॉजिकल होना जरूरी है। लॉयल होना जरूरी है। नहीं तो तुम कैसे आईने में खुद का सामना कर पाओगे?

Bollywood Tadka


हालांकि, सिद्धार्थ ने अपने इस ट्वीट में किसी का भी नाम नहीं लिया है, लेकिन फैंस को लग रहा है कि एक्टर ने शायद अपने इस ट्वीट के जरिए हिना और गौहर पर निशाना साधा है।

Bollywood Tadka


लेकिन फैंस का इससे तब डाउट क्लीयर हो गया जब उन्होंने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'दोस्तों जब मैं बिग बॉस 14 के घर में था तो उस वक्त मुझे सपॉर्ट करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। इस बात को लेकर झिझक रहे थे कि गौहर और हिना के साथ उनकी बॉन्डिंग होगी या नहीं। लेकिन उनके साथ उन्हें शो में मजा आया।


Siddharth ShuklatweetedHina khanGauhar KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...