main page

सिद्धार्थ की फैमिली का फैंस को थैंक्यू नोट-'सिड का बर्थडे हमारे लिए कठिन होता पर आपके दिलों में उसे जिंदा देख दिन सुंदर बन गया'

Updated 14 December, 2021 10:44:58 AM

12 दिसंबर को बिग बाॅस विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस खास दिन पर सिद्धार्थ के फैंस ने दिवंगत के नाम ट्रेंड चलाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर याद किया। वहीं शहनाज गिल, सलमान खान से लेकर हिना खान तक कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि दी। लाडले की बर्थ एनिवर्सरी फैंस से उसे इतना प्यार मिलता देख सिद्धार्थ की फैमिली भी काफी इमोशलन हो गई।

मुंबई: 12 दिसंबर को बिग बाॅस विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस खास दिन पर सिद्धार्थ के फैंस ने दिवंगत के नाम ट्रेंड चलाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर याद किया। वहीं शहनाज गिल, सलमान खान से लेकर हिना खान तक कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि दी। लाडले की बर्थ एनिवर्सरी फैंस से उसे इतना प्यार मिलता देख सिद्धार्थ की फैमिली भी काफी इमोशलन हो गई।

Bollywood Tadka

 

ऐसे में सिद्धार्थ की फैमिली ने फैंस के इस प्यार के प्रति अपनी खुशी और आभार जाहिर किया है। उन्होंने एक नोट जारी किया जिसमें लिखा- 'सिद्धार्थ का जन्मदिन हमारे लिए बहुत अधिक कठिन होता लेकिन फैंस की तरफ से भेजे गए प्यार को देखकर यह दिन प्यारा और सुंदर हो गया।

Bollywood Tadka

हम धन्य महसूस करते हैं कि सिद्धार्थ को अभी भी बिना शर्त प्यार किया जा रहा है और वह अभी लोगों के दिलों में जिंदा हैं।

Bollywood Tadka

आप में से प्रत्येक को हमारी ओर से हार्दिक धन्यवाद! आपने सिद्धार्थ सहित हमारे परिवार को जो प्यार दिखाया है, उसके लिए हम आभारी हैं। कृपया सिद्धार्थ को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में हमेशा रखें।   शुक्ला परिवार।'

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल सदमे में थीं। 2 दिसंबर को, शहनाज ने अपने दोस्त सिद्धार्थ को याद करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने फरिश्ते वाले पंखों के साथ सिद्धार्थकी एक तस्वीर पोस्ट की। पोस्ट में कोई कैप्शन नहीं था लेकिन वह बिन कहे भी बहुत कुछ कह गई।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि इस साल 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ शुक्ला दुनिया को अलविदा कह गए थे। 3 सितंबर को ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया था। सिद्धार्थ को ब्रह्माकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम विदाई दी गई थी। 

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth Shuklafamilythank you notebirthdayspecialShehnaaz GillBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...