main page

दिल्ली में दीवाली सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे सिद्धार्थ-कियारा, एयरपोर्ट पर दिखा कपल का Cool Look

Updated 15 November, 2023 04:07:14 PM

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद अपना हर खास त्योहार दिल्ली में सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। अपना पहला करवाचौथ कियारा ने पति संग दिल्ली में मनाया था और दीवाली भी वहीं सेलिब्रेट की। वहीं, अब दिल्ली में एक दूजे संग अपनी पहली दीवाली सेलिब्रेट करने के बाद यह कपल मुंबई वापस लौट आया है। वहां से लौटते वक्त दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद अपना हर खास त्योहार दिल्ली में सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। अपना पहला करवाचौथ कियारा ने पति संग दिल्ली में मनाया था और दीवाली भी वहीं सेलिब्रेट की। वहीं, अब दिल्ली में एक दूजे संग अपनी पहली दीवाली सेलिब्रेट करने के बाद यह कपल मुंबई वापस लौट आया है। वहां से लौटते वक्त दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दिल्ली से मुंबई लौटे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एयरपोर्ट पर कूल लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस ट्यूब टॉप के साथ ओरेंज शर्ट और डेनिम जींस में काफी कूल लगीं। वहीं सिद्धार्थ व्हाइट शर्ट के साथ ग्रे पैंट में परफेक्ट दिखे।

Bollywood Tadka

एक साथ कपल में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। फैंस को सिड-कियारा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कियारा आडवाणी को आखिरी बार फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में देखा गया था। अब वह जल्द ही राम चरण के साथ फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आएंगी। वहीं सिद्धार्थ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'योद्धा' की शूटिंग में बिजी हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotraKiara AdvanireturnMumbaicelebratingDiwaliDelhiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...