main page

बर्थडे से पहले पति सिद्धार्थ संग वेकेशन के लिए रवाना हुईं कियारा आडवाणी, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ थामे दिखी गजब केमिस्ट्री

Updated 28 July, 2023 11:34:25 AM

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते नजर आते हैं। अब हाल ही में सिड को अपनी वाइफ के बर्थडे से पहले उनके साथ वेकेशन पर रवाना होते देखा। इस दौरान एक साथ कपल हाथों में हाथ थामे नजर आया। एयरपोर्ट से दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में से एक हैं। दोनों हमेशा एक साथ जबरदस्त केमिस्ट्री बनाते नजर आते हैं। अब हाल ही में सिड को अपनी वाइफ के बर्थडे से पहले उनके साथ वेकेशन पर रवाना होते देखा। इस दौरान एक साथ कपल हाथों में हाथ थामे नजर आया। एयरपोर्ट से दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली हैं। ऐसे में वह इससे पहले ही पति सिद्धार्थ संग क्वालिटी टाइम स्पेंड वेकेशन पर निकल गए हैं।

Bollywood Tadka

 

वहां जाते वक्त दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है, जहां दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया।

Bollywood Tadka


इस दौरान कियारा आडवाणी बेज कलर के को-ऑर्ड सेट के साथ व्हाइट टॉप पहने नजर आईं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कूल दिखीं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी टी-शर्ट और ट्रैक पैंट में कैजुअल लुक में नजर आए।

Bollywood Tadka

 

बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इसी साल 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। 

Bollywood Tadka


वहीं, काम की बात करें तो कियारा को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। तो वहीं सिद्धार्थ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ मिशन मजनू में नजर आए थे।

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotraKiara AdvanihandsLeavebirthdayvacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...