main page

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कार रोककर की जरूरतमंद की मदद, एक्टर की नेकदिली देख फैंस बोले- सोने दिलवाला

Updated 03 February, 2021 10:23:36 AM

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडस्म हंक माने जाते हैं। एक्टर ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। एक्टिंग के साथ-साथ सिद्धार्थ अपनी नेक दिली से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक बार फिर एक्टर अपनी अच्छाई को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडस्म हंक माने जाते हैं। एक्टर ने इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। एक्टिंग के साथ-साथ सिद्धार्थ अपनी नेक दिली से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक बार फिर एक्टर अपनी अच्छाई को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जरूरतमंद की मदद करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वि‍रल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें सिद्धार्थ अपने घर से बाहर आकर गाड़ी में बैठते हैं, उनकी गाड़ी के पास एक गरीब आदमी आ जाता है। उस व्यक्ति को देखकर सिद्धार्थ गाड़ी रोककर उसे कुछ पैसे देते हैं और निकल जाते हैं। सिद्धार्थ के इस नेक काम से लोग बहुत खुश हैं, लोगों ने कमेंट में उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक फैन ने उन्हें 'सोने के दिल वाला' कहा, तो दूसरे ने लिखा-'दुनिया के सबसे बेस्ट इंसान'। किसी ने उन्हे कहा- 'तुम्हाने फैन होने पर गर्व है'। 

 

Bollywood Tadka


बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन कपल ने कभी अपने रिलेशनशिप को लोगों के सामने जाहिर नहीं किया।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में सिद्धार्थ ने फिल्म 'थैंक गॉड' की शूटिंग शुरू की है। इसके अलावा वह 'मिशन मजनू' में भी नजर आएंगे।

: suman prajapati

Sidharth Malhotrahelpneedy manstoppingcarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...