main page

'हैप्पी एनिवर्सरी मेरा प्यार' लेडी लव कियारा के नाम सिद्धार्थ का पोस्ट, पहली एनिवर्सरी पर घुड़सवारी करते दिखे Mr. & Mrs. Malhotra

Updated 07 February, 2024 05:19:16 PM

: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री के  खूबसूरत कपल में से एक हैं। सिद्धार्थ ने 7 फरवरी 2023 में कियारा आडवाणी संग शादी रचाई थी। वहीं आज (7 फरवरी 2024) ये कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंडस्ट्री के  खूबसूरत कपल में से एक हैं। सिद्धार्थ ने 7 फरवरी 2023 में कियारा आडवाणी संग शादी रचाई थी। वहीं आज (7 फरवरी 2024) ये कपल अपनी शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

इस मौके पर हर कोई सिद्धार्थ और कियारा को बधाई दे रहा है। अपने इस खास दिन पर सिद्धार्थ ने अपनी प्यारी वाइफ कियारा के लिए एक स्पेशल नोट लिखा। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कि जिसमें वह अपनी लेडी लव के साथ घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन सूरज की रोशनी ने उनकी इस तस्वरी को काफी खूबसूरत बना दिया है। लुक की बात करें तो कियारा व्हाइट टॉप  और ब्लैक जैगिंग में स्टाइलिश लग रही हैं। उन्होंने हाई बन और शेड्स से लुक को पूरा किया है। वहीं सिद्धार्थ ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ बेज कलर का जाॅगर्स पेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

 

तस्वीर के साथ सिद्धार्थ ने लिखा- 'कोई सफर या कोई मंजिल नहीं बल्कि कंपनी मेटर करती है। इस क्रेजी लाइफ में एक बेहतरीन पार्टनर बनने के लिए बहुत शुक्रिया। हैप्पी एनिवर्सरी मेरा प्यार।'

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ और कियारा की शादी टॉक ऑफ द टाउन रही थी।  कपल ने साल 2023 में 7 फरवरी को उदयपुर में काफी शाही अंदाज में हुई थी इस शादी के चर्चे भी खूब हुए थे।दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। सिद्धार्थ और कियारा की शादी में उनके कुछ खास लोग ही शामिल हुए थे लेकिन उनके ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी।

काम की बात करें तो  सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी अहम भूमिकाओंं में हैं। वही  कियारा आडवाणी की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं। 

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth MalhotraPictureKiara Advanifirst wedding anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...