main page

'मम्माज बॉय' हैं 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, देखें एक्टर की मां संग ये क्यूट वीडियो

11 May, 2020 11:13:50 AM

बिग बॉस 13'' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल मां रीता शुक्ला के बेहद करीब हैं सिद्धार्थ हमेशा से अपनी मां के काफी नजदीक रहे हैं। सिद्धार्थ के लिए उनकी मां बैकबोन हैं। जो कि हमेशा हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ खड़ी रही हैं। बिग बॉस-13 के घर में भी कई बार सिद्धार्थ को लेकर कहा गया कि वो मम्माज बॉय हैं

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल मां रीता शुक्ला के बेहद करीब हैं सिद्धार्थ हमेशा से अपनी मां के काफी नजदीक रहे हैं। सिद्धार्थ के लिए उनकी मां बैकबोन हैं। जो कि हमेशा हर उतार-चढ़ाव में उनके साथ खड़ी रही हैं। बिग बॉस-13 के घर में भी कई बार सिद्धार्थ को लेकर कहा गया कि वो मम्माज बॉय हैं। जब शो मेें सभी कंटेस्टेंट की फैमिली मिलने पहुंची थी।

Bollywood Tadka

तब सिद्धार्थ की मां उनसे मिलने आईं थी। इस दौरान शो में काफी एग्रेसिव दिखाई देने वाले सिद्धार्थ मां को देख बच्चों की तरह रोते दिखे। सिद्धार्थ अपनी मां और बहन के लिए एक नरमदिल इंसान हैं। इतना ही नहीं 'बिग बॉस 13' के ग्रैंड फिनाले के वक्त भी सिद्धार्थ की मां उनके साथ मौजूद थीं। ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने मां के साथ तस्वीर भी शेयर की थी।

Bollywood Tadka

हाल ही में मदर्स डे पर सिद्धार्थ ने मां संग एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह मां संग ट्विनिंग किए नजर आए थे। तस्वीर में वह सिद्धार्थ अपनी मां के साथ किचन के फर्श पर बैठ चाय की चुस्कियां लेते दिखे थे। इसके अलावा मदर्स डे पर सिद्धार्थ का उनकी मां संग एक क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी मां संग जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। वीडियो को खुद सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पिता के निधन के बाद मां बनीं दोस्त 

13 साल पहले जब सिद्धार्थ के पिता का निधन हुआ तब सिद्धार्थ ने अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड माना था। सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी मां ने परिवार के लिए बहुत कुछ किया है। वह हर मुश्किल समय में भी डटी रहीं। उनकी मां की वजह से वे अपना काम सही से करते हैं। वे हमेशा उनका मार्गदर्शन करती आई हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो 'बिग बाॅस 13' से निकलने के बाद सिद्धार्थ अपनी फ्रेंड और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल के साथ दर्शन रावल के साॅन्ग भुला दूंगा में नजर आए। इस साॅन्ग में शहनाज के साथ उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। 

 

 


sidharth shuklamotherrita shuklamummas boycute videointernetMothers DaySidNaazBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...