main page

Silsila SidNaaz Ka: बड़े पर्दे पर दिखेगा शहनाज-सिद्धार्थ का रोमांटिक सफर, देखें कपल की फिल्म का पहला पोस्टर

Updated 21 July, 2021 03:13:51 PM

''बिग बॉस 13'' को खत्म हुए एक जमाना बीत चुका है। इतना समय बीत जाने के बाद भी इस शो के कंटस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग में जरा भी अंतर नहीं आया है। शो के बाद बाद दोनों ने एक साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया है और अब सिडनाज की जोड़ी की प्यारी कहानी देखने को मिलेगी।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' को खत्म हुए एक जमाना बीत चुका है। इतना समय बीत जाने के बाद भी इस शो के कंटस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग में जरा भी अंतर नहीं आया है। शो के बाद बाद दोनों ने एक साथ म्यूजिक वीडियो में काम किया है और अब सिडनाज की जोड़ी की प्यारी कहानी देखने को मिलेगी।

Bollywood Tadka

फैंस के सिर से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का बुखार उतरने को तैयार नहीं है। लोग आज भी Sidnaaz  से उतना ही प्यार करते हैं जितना शो के दौरान करते थे।

Bollywood Tadka

इसी बीच खबर आ रही है कि सिद्धार्थ और शहनाज को लेकर एक फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम 'सिलसिला सिडनाज का' है। फिल्म में सिद्धार्थ और शहनाज की बिग बॉस 13 जर्नी दिखाई जाएगी।

Bollywood Tadka

फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के घर में एक नया रिश्ता बनाया। इस फिल्म का पोस्ट पर भी रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में सिद्धार्थ और शहनाज साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

सिलसिला सिडनाज का कलर्स टीवी के एप वूट पर22 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में बिग बॉस 13 के अनसीन फुटेज को दिखाया जाएगा जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल साथ नजर आएंगे। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

sidharth shuklashehnaaz gillfilmsilsila sidnaaz kaposteroutBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...