main page

बड़ा धमाका: साउथ सुपरस्टार प्रभास की 'आदिपुरुष' में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला,निभा सकते हैं ये किरद

Updated 17 May, 2021 09:09:12 AM

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की ''बिग बाॅस 13'' के बाद से ही जबरदस्त फैन फाॅलोइंग है। सिद्धार्थ ने ना केवल इस शो को जीता लेकिन इसके बाद से उनके करियर में भी काफी बदलाव आया है। जहां एक तरफ सिद्धार्थ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया। वहीं अब सिद्धार्थ नया धमाका करने को तैयार हैं। खबरें हैं कि सिद्धार्

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 'बिग बाॅस 13' के बाद से ही जबरदस्त फैन फाॅलोइंग है। सिद्धार्थ ने ना केवल इस शो को जीता लेकिन इसके बाद से उनके करियर में भी काफी बदलाव आया है। जहां एक तरफ सिद्धार्थ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया। वहीं अब सिद्धार्थ नया धमाका करने को तैयार हैं। खबरें हैं कि सिद्धार्थ जल्द ही साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में नजर आ सकते हैं। वह फिल्म में रावण के बेटे मेघनाथ का किरदार निभाएंगे।  हालांकि इस पर मेकर्स की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक मुहर नहीं लगाई गई है। लेकिन इस खबर ने फैंस को एक खुशी जरूर दे दी है। वहीं अगर वाकई सिद्धार्थ आदिपुरुष में नजर आते हैं तो ये उनके फैंस के लिए अब तक का सबसे बड़ा तोहफा होगा। सिद्धार्थ के लिए प्रभास जैसे स्टार के साथ काम करना बड़ी बात होगी।

Bollywood Tadka

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ को डायरेक्टर ओम राउत बना रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बजट 350 करोड़ से 400 करोड़ के बीच होगा। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें उनके साथ सोनिया राठी है। यह सीरीज दो टूटे दिलों की कहानी है। सिद्धार्थ की वेब सीरीज के ट्रेलर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Content Writer: Smita Sharma

sidharth shuklaprabhasfilmadipurushsaif ali khankriti sanonBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...