main page

Most Searched Celebrity 2021: सबसे अधिक सर्च हुए सिद्धार्थ शुक्ला, ड्रग केस के चलते किंग खान के लाडले ने भी बटोरी सुर्खियां

Updated 04 December, 2021 09:38:13 AM

साल 2020 की तरह ही 2021 में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल तरह ही रहा। ये साल भी पिछले साल की तरह मामला ड्रग्स केस और स्टार्स के दुर्भाग्यपूर्ण निधन की खबरों से भरा रहा। वहीं अब याहू ने साल के अंत में 2021 में मोस्ट सर्च्ड सेलेब्रिटी की लिस्ट निकाली। अपने सर्च इंजन पर किए गए सर्च के मुताबिक याहू हर साल लिस्ट जारी करता है। इसी सर्च डाटा के आधार पर याहू सबको रेट करता है।इस लिस्ट में बॉलीवुड,टीवी,स्पोर्टस से लेकर अलग अलग क्षेत्र की पर्सनैलिटीज़ को शामिल किया जाता है।

मुंबई: साल 2020 की तरह ही 2021 में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल तरह ही रहा। ये साल भी पिछले साल की तरह मामला ड्रग्स केस और स्टार्स के दुर्भाग्यपूर्ण निधन की खबरों से भरा रहा। वहीं अब याहू ने साल के अंत में 2021 में मोस्ट सर्च्ड सेलेब्रिटी की लिस्ट निकाली। अपने सर्च इंजन पर किए गए सर्च के मुताबिक याहू हर साल लिस्ट जारी करता है। इसी सर्च डाटा के आधार पर याहू सबको रेट करता है।इस लिस्ट में बॉलीवुड,टीवी,स्पोर्टस से लेकर अलग अलग क्षेत्र की पर्सनैलिटीज़ को शामिल किया जाता है।

Bollywood Tadka


सबसे ज्यादा सर्च में रहने वाले मेल सेलिब्रिटी हैं सिद्धार्थ शुक्ला
 

इस साल के मोस्ट सर्च्ड मेल सेलेब्रिटी की बात करें तो बिग बाॅस 13 के विनर और टीवी के दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस लिस्ट में नंबर वन की पोजिशन पर रहे हैं।2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था। 40 साल की उम्र में एक्टर का हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह गए। एक्टर के अचानक चले जाने से फैंस काफी मायूस हो गए थे। एक्टर के बारे में बहुत सर्च भी किया गया और अभी भी फैंस सिद्धार्थ के निधन के दुख से बाहर नहीं आ पाए हैं।

Bollywood Tadka


बात करें सेकेंड पोज़िशन की तो इस लिस्ट के दूसरे पायदान पर बॉलीवुड के खान सलमान खान मौजूद हैं। 'दबंग खान' की पाॅपुलैरिटी से तो हर कोई वाकिफ है।  सलमान को सोशल मीडिया पर राधे और अंतिम के चलते सर्च किया गया


Bollywood Tadka

वहीं तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नाम इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहा।इस समय अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है, जिसके चलते अल्लू अर्जुन लंबे वक्त से चर्चा में बने हुए हैं। वहीं पुनीत राजकुमार चौथे तो वहीं दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार पांचवें नंबर पर रहे।

 

Bollywood Tadka

सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनैलिटी


वहीं सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनालिटीज में पहला स्थान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला है। दूसरे नंबर पर क्रिकेटर विराट कोहली हैं।
 

Bollywood Tadka

आर्यन खान
 

इस बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग केस को लेकर सुर्खियों में रहे। सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों की लिस्ट में उन्होंने 7वें नंबर पर अपनी जगह बनाई है।
Bollywood Tadka

फीमेल में करीना कपूर खान ने मारी बाजी

याहू की मोस्ट सर्च्ड फीमेल सेलेब्रिटी की तो इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी में करीना कपूर खान का नाम पहले नंबर पर, बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना कैफ इस लिस्ट में दूसरी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस रहीं। कैटरीना अपनी शादी की चर्चा को लेकर सबसे ज्यादा लाइमलाइट में हैं। नंबर 3 के पायदान की तो ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा, चौथे नंबर पर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पांचवीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी बनीं।
 


Sidharth Shuklamost searched stars 2021Aryan Khankareena kapoor khansalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...