main page

बचपन में बेहद क्यूट थे इंडस्ट्री के हैंडसम हंक सिद्धार्थ, आज लाखों लड़कियां हैं उनकी दीवानी

Updated 02 June, 2020 01:09:24 PM

''बिग बाॅस 13'' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इंडस्ट्री का जाना माना चेहकरा है। टीवी इंडस्ट्री का ये एक्टर बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से मोस्ट पॉपुलर स्टार बन गया है। आए दिन सिद्धार्थ किसी व किसी वजह से ट्विटर पर ट्रेंड करते रहते हैं। इंडस्ट्री के इस हैंडसम हंक पर लाखों लड़कियां मरती हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इंडस्ट्री का जाना माना चेहकरा है। टीवी इंडस्ट्री का ये एक्टर बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से मोस्ट पॉपुलर स्टार बन गया है। आए दिन सिद्धार्थ किसी व किसी वजह से ट्विटर पर ट्रेंड करते रहते हैं। इंडस्ट्री के इस हैंडसम हंक पर लाखों लड़कियां मरती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सिद्धार्थ की एक बचपन की तस्वीर इंटरनेट पर छाई हैं। एक्टर की तस्वीर देख आप भी कहेंगे कि सिद्धार्थ बचपन के दिनों में भी स्टार ही थे। सामने आई तस्वीर में वह बेहद क्यूट दिख रह् हैं। कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला बॉर्न स्टार हैं।

 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के बचपन की ये तस्वीर पिछले साल बाल दिवस के मौके पर सामने आई थी।अब लॉकडाउन में फैंस एक बार फिर इस तस्वीर को वायरल कर रहे हैं। फैंस सिद्धार्थ की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सिद्धार्थ कई शोज का हिस्सा रह चुके हैं। हालांकि उन्हें 'बालिका वधू 'शो से पहचान मिली। उन्होंने कई सारे रियलिटी शो भी किए हैं। वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' के विनर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा सिद्धार्थ वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' में नजर आ चुके हैं। वहीं सिद्धार्थ हाल ही में शहनाज कौर गिल के साथ म्यूजिक वीडियो 'भुला दूंगा' में नजर आए थे। 


 

: Smita Sharma

sidhrath shuklachildhoodpictureviralinternetSidNaazShehnaz gillBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...