main page

13वें दिन भी जारी है सिंबा की धुआंधार कमाई, जानें कलेक्शन

Updated 10 January, 2019 06:08:22 PM

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। रोहित शेट्टी की इस एक्शन ड्रामा फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कलेक्शन के मामले में सिंबा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। रोहित शेट्टी की इस एक्शन ड्रामा फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कलेक्शन के मामले में सिंबा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार बिजनेस कर रही है। 13 दिन के कलेक्शन की बात करें तो सिंबा ने अभी तक 206.76 करोड़ जुटा लिए हैं।

Bollywood Tadka, रोहित शेट्टी इमेज, रणवीर सिंह इमेज, सारा अली खान इमेज, सिंबा इमेज, कलेक्शन इमेज,

फिल्म की बात करें तो सिंबा में रणवीर के ऑपोजिट सारा अली खान हैं। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। रणवीर और सारा के अलावा फिल्म में सोनू सूद और आशुतोष राणा भी हैं।

Bollywood Tadka,रोहित शेट्टी इमेज, रणवीर सिंह इमेज, सारा अली खान इमेज, सिंबा इमेज, कलेक्शन इमेज,

'सिंबा' 4983 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है। 'सिंबा' का पहला हाफ कॉमेडी से भरपूर है, वहीं दूसरे हाफ में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है और शायद यही दर्शकों को पसंद भी आ रहा है। फिल्म का बजट 80 करोड़ था जो कि फिल्म ने महज 4 दिन में ही निकाल लिया था और अब कमाई करने की ओर बढ़ गई है। 


 


 

: Neha

simmba hindi newsranveer singh hindi newssara ali khan hindi newsbox office collectionday 13rohit shetty hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...