main page

सिंगर अरिजीत सिंह हुए किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' देख इम्प्रेस, पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Updated 16 March, 2024 02:46:41 PM

आमिर खान और किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज़' अब भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। फिल्म को मिल रही तारीफें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान और किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज़' अब भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रही है। फिल्म को मिल रही तारीफें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। इस फिल्म को लेकर पूरी इंडस्ट्री में चर्चा है और वे इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, जेनेलिया देशमुख, शबाना आजमी, जैकी श्रॉफ और सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म की तारीफों के पुल बाधें और अब इस लिस्ट में एक और सेलेब्स का नाम जुड़ गया है। 

दरअसल हाल में सिंगर अरिजीत सिंह ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को देखा और जिसके बाद वो किरण राव के निर्देशन के फैन हो गए। अरिजीत ने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ में एक लंबा पोस्ट लिखा, 
"कल रात!!
ऐसा फिल्म बहुत दिन बाद देखने को मिला!!
अचंभित रह गया !!
ऑर्गेनिक खेती, एजुकेशन, वैल्यूज, ह्यूमन राइट्स, व्यक्तिगत अधिकार, मानवता, वास्तविक लोग, स्टीरियोटाइप, प्यार, परिवार, रिश्ते, सरकारी नीतियां और सिस्टम, सब कुछ है।
दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस"

यह फिल्म साल की मोस्ट पॉजिटिवली रिव्यूड फिल्म है और हर तरफ से मिलने वाली प्रतिक्रियाएं इस बात का सबूत हैं। अपनी रिलीज के बाद से ही इसे सभी से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है, चाहे वह क्रिटिक्स हों, ऑडियंस हों या मशहूर हस्तियां, इस फिल्म ने हर किसी को अपना फैन बना लिया।

आमिर खान प्रोडक्शंस ने लापता लेडीज़ के जरिए फिर से मजबूत कंटेंट पर अपनी पकड़ साबित की है। फिल्म ने ऑडियंस को अनलिमिटेड मस्ती के साथ बांधे रखा है। जबकि इसमें कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का तड़का लगा है, ये देश की महिलाओं से जुड़े अहम मुद्दों पर भी रोशनी डालती है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Singer Arijit Singh Kiran RaoLaapata Ladiesसिंगर अरिजीत सिंह

loading...