main page

सिंगर अरमान मलिक ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड Aashna संग की सगाई, वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 28 August, 2023 01:58:08 PM

सिंगर अरमान मलिक ने सगाई कर ली है। हाल ही में उनकी इंगेजमेंट सेरेमनी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक अपनी आवाज और चार्मिंग लुक से लोगों को दीवाना बना देते हैं। उनके गानों को लोग खूब पसंद करते हैं। वहीं जानकारी मिल रही है कि सिंगर ने सगाई कर ली है। हाल ही में उनकी इंगेजमेंट सेरेमनी से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आइए जानते हैं सिंगर की होने वाली दुल्हनिया कौन है?

सिंगर अरमान मलिक ने की सगाई
अरमान मलिक ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर रिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा "अब हमारा साथ हमेशा के लिए शुरू हो रहा है..." तस्वीर में अरमान मलिक अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ को घुटनों के बल प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। एक दूसरी फोटो में दोनों साथ में प्यारी सी स्माइल कर रहे हैं। 

इस दौरान आशना व्हाइट कलर के वन पीस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अरमान मलिक भी व्हाइट सूट बूट में काफी जंच रहे हैं। तस्वीर सामने आने के बाद कमेंट सेक्शन में अरमान और आशना को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। इस खास मौके पर सिंगर के दोस्त से लेकर सेलेब्स तक उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ARMAAN MALIK 🧿 (@armaanmalik)

आशना पेशे से एक ब्लॉगर, यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि अरमान से उनकी होने वाली दुल्हनियां करीब दो साल बड़ी हैं लेकिन तस्वीरों में दोनों के बीच प्यार और बॉन्डिंग देखकर लोग इनपर अपना दिल हार बैठे हैं। बता दें कि अरमान मलिक ने 'बोल दो न जरा', 'पहला प्यार', 'जहर', 'मैं रहूं या न रहूं' जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं, उनकी आवाज को लोग बेहद पसंद करते हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

आशना श्रॉफ कौन हैअरमान मलिक की सगाईअरमान मलिक पत्नीarmaan malik songsarmaan malik engagementarmaan malik marriagearmaan malik girlfriendarmaan malik wifewho is aashna shroff

loading...