main page

सिंगर जुबिन नौटियाल ने निकिता दत्ता से की गुपचुप सगाई! एक-दूजे को रिंग पहनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 25 March, 2022 11:05:59 AM

सिंगर जुबिन नौटियाल पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को एक-साथ कई बार स्पॉट भी किया गया है। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया है। इसी बीच खबर सामने आई है कि जुबिन और निकिता ने गुपचुप सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. सिंगर जुबिन नौटियाल पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों को एक-साथ कई बार स्पॉट भी किया गया है। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया है। इसी बीच खबर सामने आई है कि जुबिन और निकिता ने गुपचुप सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में जुबिन ब्लैक शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वहीं निकिता पिंक लहंगे में दिखाई दे रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने गले में नेकलेस और झूमके पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में निकिता गॉर्जियस लग रही है। जुबिन घुटनों के बल बैठकर निकिता को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस मुस्कुरा रही है। निकिता भी जुबिन को रिंग पहना रही है। फैंस इन तस्वीरों को देख कर कयास लग रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि अभी तक दोनों स्टार्स ने इस खबर पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पिक्चर उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जुबिन और निकिता ने हाल ही में सोशल मीाडिया पर अपने नए गाने की एक झलक भी शेयर की थी। तस्वीरों में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था। तस्वीरें शेयर करते हुए जुबिन ने लिखा था- 'मस्त नजरों से' ये गाना 31 मार्च को रिलीज हो रहा है। फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

Singer Jubin NautiyalsecretlyengagedNikita Duttaphotos viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...