main page

नेक पहल: दिल्‍ली के बाद अब मुंबई में मीका सिंह ने शुरू किया लंगर, अंधेरी में गरीबों को खिलाया खाना

10 May, 2021 02:46:18 PM

कोरोना काल में बाॅलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह ने भी मदद का हाथ बढ़ाया। मीका सिंह ने कोरोना काल में गरीबों को खाना खिलाने का जिम्‍मा उठाया है। शनिवार को जब मीका सिंह अपने भतीजे संग घर के बाह स्पाॅट हुए तो उन्होंने बताया था अपने एनजीओ के जरिए उन्‍होंने लोगों की मदद के लिए लंगर शुरू किया है। वहीं अब मीका इस मुहिम को पूरा करने में जुटे हैं।

मुंबई: कोरोना काल में बाॅलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह ने भी मदद का हाथ बढ़ाया। मीका सिंह ने कोरोना काल में गरीबों को खाना खिलाने का जिम्‍मा उठाया है। शनिवार को जब मीका सिंह अपने भतीजे संग घर के बाह स्पाॅट हुए तो उन्होंने बताया था अपने एनजीओ के जरिए उन्‍होंने लोगों की मदद के लिए लंगर शुरू किया है। वहीं अब मीका इस मुहिम को पूरा करने में जुटे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मीका सिंह का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह मुंबई के अंधेरी इलाके में खाना बांटते दिख रहे हैं। मीका सड़क से गुजरने वाले हर ऑटो को रोक उसमें मौजूद ड्राइवर और सवारियों को खाना दे रहे हैं। मीका सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस कदम की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

मुंबई से पहले मीका सिंह ने दिल्‍ली में भी 1000 लोगों के खाने की व्‍यवस्‍था के साथ लंगर शुरू किया था। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मीका सिंह ने मददद काहाथ बढ़ाया हो। इसे पहले मीका सिंह ने किसान आंदोलन में बैठे लोगों के लिए पानी की बोतलों का इंतजाम करवाया था। 

 

 

 


singerMika SinghdistributesfoodAndhericoronavirushelplockdownBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...