main page

रिश्तेदारों से तंग आकर पंजाबी सिंगर रणजीत सिद्धू ने किया सुसाइड, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

Updated 01 July, 2023 02:19:03 PM

मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी लोक गायक रणजीत सिद्धू ने सुसाइड कर लिया है। शुक्रवार रात रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला, पुलिस की जांच में पता चला कि ये रणजीत सिद्धू की लाश है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने रिश्तेदारों से तंग आकर मौत को गले लगाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से एक बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी लोक गायक रणजीत सिद्धू ने सुसाइड कर लिया है। शुक्रवार रात रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिला, पुलिस की जांच में पता चला कि ये रणजीत सिद्धू की लाश है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने रिश्तेदारों से तंग आकर मौत को गले लगाया है।

 

रणजीत सिद्धू की मौत मामले में GRP और SI जगविंदर सिंह और नरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार की रात रेलवे ट्रैक के पास एक डेड बॉडी मिली थी। जांच में पता चला कि ये शव किसी और का नहीं बल्कि नछत्तर सिंह के बेटे रणजीत सिंह का है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, रणजीत सिद्धू की पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति का रिश्तेदारों के साथ झगड़ा चल रहा था। उनके रिश्तेदार लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रहे थे। रणजीत ने रिश्तेदारों से तंग आकर ही सुसाइड किया है।


रणजीत सिद्धू की पत्नी ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी बेटी की शादी की थी। तब से ही रिश्तेदारों के साथ उनका झगड़ा चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच  कर रही है। शव का पोस्टमार्टम हो चुका है और शव परिवार को सौंप दिया गया है।

Content Writer: suman prajapati

Punjabi SingerRanjit Sidhucommits suicidebodyrailway trackPollywood NewsPollywood News and GossipPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...