main page

'फाइटर' से ऋतिक-दीपिका के 'इश्क जैसा कुछ' में नजर आई सिजलिंग केमेस्ट्री, गाने को मिल रहा है खूब प्यार

Updated 23 December, 2023 05:57:25 PM

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' के बहुप्रतीक्षित गाने 'इश्क जैसा कुछ' ने रिलीज के साथ ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। जी हां, क्योंकि गाने में लीड एक्टर्स की शानदार और ताज़ा केमिस्ट्री ने हर तरफ माहोल को रोमांटिक कर दिया है।

नई दिल्ली। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' के बहुप्रतीक्षित गाने 'इश्क जैसा कुछ' ने रिलीज के साथ ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। जी हां, क्योंकि गाने में लीड एक्टर्स की शानदार और ताज़ा केमिस्ट्री ने हर तरफ माहोल को रोमांटिक कर दिया है। यह ट्रैक अपने रोमांटिक म्यूजिक, भव्य जोड़ी - ऋतिक और दीपिका के बीच गतिशील केमिस्ट्री, खूबसूरत नजारें के साथ दर्शकों के दिलों को गहराई से छू रहा है। 

 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की दिखी शानदार केमिस्ट्री 
यह गाना इस सीज़न का सबसे बड़ा चार्टबस्टर है और रिलीज़ होने के बाद से यह चार्ट पर राज कर रहा है। नेटिज़न्स गाने और ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के बीच की शानदार केमिस्ट्री की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके। लीड जोड़ी की हॉटनेस के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने लिखा, "होली स्मोक्स! ये दोनों काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं! #DeepikaPadukone #HrithikRoshan #IshqJaisaKuch #Fighter"

 


गाने की विजुअल्स की तारीफ करते हुए एक नेटीजन ने लिखा, "यार @justSidAnand आप हर बार कैसे कर लेते हैं? मेरा मतलब है कि #IshqJaisaKuch देखने में ऐसा लगता है जैसे एडम और ईव हेवन में डांस कर रहे हैं। आप, विशाल-शेखर और एचआर की ट्रिलॉजी पर कभी भी शक नहीं कर सकते। केवल आप ही हमें #Hrithik के साथ ऐसी विजुअल ट्रीट दे सकते हैं जो फुल फॉर्म में हैं। #Fighter"

 

एक अन्य यूजर ने गाने की रचना और नजारें के बारे में बात की और कैप्शन दिया, "मनमोहक नजारों वाला एक फुट टैपिंग डांस नंबर। #IshqJaisaKuch सिडक्टिव और एडिक्टिव दोनों है। @VishalDadlani और @ShekharRavjiani की रचना की बदौलत रेट्रो टच अद्भुत है। @iHrithik और @deepikapadukone अपनी शानदार केमिस्ट्री के साथ एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।"

 

एक और यूजर ने कमेंट किया, "हमें यह खूबसूरत गाना देने के लिए @justSidAnand @ShekarRavjiani @VishalDadlani को धन्यवाद #IshqJaisaKuch

यह एक लत है और जिसे बार बार सुनने का मन करता है। लीरिक्स, धुन, बीट्स, आवाज, साउंड मिक्सिंग, कोरियोग्राफी सब कुछ धमाकेदार है! मेरी फेवरेट लिस्ट में है।❤️
#Fighter"

 

वहीं एक और यूजर ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को हाईलाइट करते हुए लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा कि बॉलीवुड को उनकी जोड़ी बनाने में इतना समय लग गया 🔥🔥😍💕
#IshqJaisaKuch लूप पर सुन रही हूं 🫶

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत 'फाइटर' एक सिनेमाई अनुभव है जो एक्शन स्टोरीटेलिंग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो एक एपिक यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई एक्सीलेंस को फिर से परिभाषित करता है।

Content Editor: Varsha Yadav

Hrithik roshanDeepika Padukonefighterfighter ritik dipikaishk jaisa kuchishk jaisa kuch songdipika padukone or ritik roshan songऋतिक रोशनदीपिका पादुकोणफाइटरफाइटर सॉन्ग

loading...