main page

'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की पहली झलक से सोशल मीडिया यूनिवर्स इम्प्रेस, नेटिजन्स ने की सराहना

Updated 02 February, 2024 05:59:55 PM

हाल में संजय लीला भंसाली के पहले वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का फर्स्ट लुक सामने आया है और देखते ही देखते देश में इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई है।

नई दिल्ली। हाल में संजय लीला भंसाली के पहले वेब शो हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार का फर्स्ट लुक सामने आया है और देखते ही देखते देश में इसके बारे में चर्चा शुरू हो गई है। खूबसूरत कैनवास, मशहूर स्टार कास्ट और क्लासिकल संगीत से भरपूर, निर्देशक पहली बार ग्लोबल स्तर पर भारत से एक शो के साथ दर्शकों का एंटरटेन करने के लिए तैयार है। ऐसे में हीरामंडी भारत के सबसे बड़े शो के रूप में गिना जाने लायक है। पहली बार, दुनिया नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली के शो की भव्यता देखने जा रही है।

 

इसके टीज़र ने जहां अपने दीवाना कर देने वाले विजुअल्स से लोगों को पूरी तरह आकर्षिक किया, वहीं इसने सोशल मीडिया यूनिवर्स में भी तूफान ला दिया है और ग्लोबल स्तर पर इसके टीज़र की तारीफें हो रही है। हम आपके लिए नेटिज़न्स के कुछ रिएक्शन लाएं है जिन्होंने अपने सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली की हीरामंडी के टीज़र की सराहना की।

 

 

 

 

एसएलबी के इस शो में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं। शो इस साल दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Varsha Yadav

Hiramandi The Diamond Bazaarsanjay lila bhanshaliSocial media universe impressed

loading...