main page

ईद के मौके पर सोफिया अंसारी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, कैमरे के सामने बदले कपड़े

Updated 30 June, 2023 01:49:07 PM

एक्ट्रेस सोफिया अंसानी को अगर इंटरनेट सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नही होगा। सोफिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटोशूट और वीडियो से फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिससे हर बार तहलका मच जाता है। अब बीते दिन बकरीद के मौके पर एक बार फिर सोफिया ने हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सोफिया अंसानी को अगर इंटरनेट सेंसेशन कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नही होगा। सोफिया अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटोशूट और वीडियो से फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिससे हर बार तहलका मच जाता है। अब बीते दिन बकरीद के मौके पर एक बार फिर सोफिया ने हद से ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही चर्चा का विषय बन गया।

Bollywood Tadka


 
दरअसल, इस वीडियो में सोफिया ईद के अवसर पर तैयार होती दिखाई दें रही हैं। एक्ट्रेस कैमरे के सामने बिना कपड़ों के ब्रा में नजर आ रही हैं और फिर एक- एक करके हर चीज पहनती हैं। बाद में सोफिया ग्रीन कलर के सुट में  बेहद खूबसूरत लगती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)


इस वीडियो को शेयर करते हुए सोफिया ने फैंस को ईद-उल-अजहा की मुबारकबाद दी और अपने अंदाज को लेकर ट्रोल गईं। यूजर्स उन्हें कैमरे के सामने कपड़े पहनने को लेकर खूब ट्रोल कर रहे हैं।


बता दें सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इस प्लेटफॉर्म पर उनके 9.3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

 

Content Writer: suman prajapati

Sofia AnsarichangedclothescameraBakridBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...