main page

ईद पर मम्मी-पापा संग डेकोरेशन में जुटी नन्हीं इनाया, सेवईयां बनाती सोहा की यूं मदद करते दिखे पति कुणाल खेमू

Updated 03 May, 2022 05:33:50 PM

ईद का त्योहार लोगों के चेहरे पर खुशियां लेकर आया है। लोग खूब धूमधाम से त्योहार मना रहे हैं। इस मौके पर बच्चे-बच्चे के चेहरे खुशी से खिले नजर आ रहे हैं। वहीं अपनी मम्मी-पापा सोहा अली खान और कुणाल खेमू संग ईद सेलिब्रेट करती इनाया भी बेहद खुश है। हाल ही में सोहा ने बेटी संग ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ईद का त्योहार लोगों के चेहरे पर खुशियां लेकर आया है। लोग खूब धूमधाम से त्योहार मना रहे हैं। इस मौके पर बच्चे-बच्चे के चेहरे खुशी से खिले नजर आ रहे हैं। वहीं अपनी मम्मी-पापा सोहा अली खान और कुणाल खेमू संग ईद सेलिब्रेट करती इनाया भी बेहद खुश है। हाल ही में सोहा ने बेटी संग ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


सोहा अली खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नन्ही इनाया अपने मम्मी-पापा संग ईद की तैयारी करती नजर आ रही हैं। वह डेकोरेशन में हाथ बटा रही हैं। इस दौरान इनाया ग्रीन लहंगे के साथ फ्रेच चोटी किए बेहद क्यूट लग रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। वहीं इस दौरान पापा कुणाल अपनी बेटी के साथ सजावट में व्यस्त दिख रहे हैं, जबकि सोहा का ध्यान बाप-बेटी पर है। अगली तस्वीर में सोहा सेवईयां बनाती दिख रही हैं और कुणाल अपनी बीवी का इसमें हाथ बंटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोहा ने कैप्शन में लिखा-''आपको और आपके परिवार को सुख-समृद्धि और ईद-उल-फितर की बहुत-बहुत बधाई #eidmubarak.''

 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो सोहा अली खान को आखिरी बार 2018 में फिल्म साहेब, बीवी और गैंगस्टर 3 में देखा गया था। इसके बाद वह कौन बनेगी शिखरावती वेब सीरीज में नजर आईं।     
 

Content Writer: suman prajapati

Soha Ali KhansharefamilyphotosoccasionEidBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...