main page

मम्मी सोहा के साथ आउटिंग पर निकली नन्हीं इनाया, गोद में यूं खेलते हुए आईं नजर

Updated 01 June, 2018 12:14:42 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की लाडली बेटी इनाया नाओमी खेमू पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। अक्सर इनाया अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से मम्मी सोहा की गोद में बैठी इनाया की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान वह मम्मी सोहा की गोद में खेलती हुई नजर आईं। कैमरे को देख इनाया से हंसते हुए पोज भी दिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान की लाडली बेटी इनाया नाओमी खेमू पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। अक्सर इनाया अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर से मम्मी सोहा की गोद में बैठी इनाया की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान वह मम्मी सोहा की गोद में खेलती हुई नजर आईं। कैमरे को देख इनाया से हंसते हुए पोज भी दिए। 

Bollywood Tadka

इस दौरान इनाया येलो कलर की फ्रॉक पहने हुए बिल्कुल डॉल की तरह लग रही हैं। सोहा के साथ आउटिंग पर निकली इनाया ने क्यूट स्माइल और मासूमियत के साथ पोज दिए।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मां-बेटी का बॉन्डिंग देखते ही बन रही है। इनाया की आंखें बहुत खूबसूरत हैं। ग्रे-ग्रीन कलर की आंखें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
 
बता दें कि सोहा और कुणाल ने करीब तीन साल डेटिंग और लिव-इन में रहने के बाद 25 दिसंबर 2015 को शादी कर ली थी। 

Bollywood Tadka

:

soha ali khandaughterinaya naumi khemulatest pictures

loading...