main page

बेटी और पति संग सोहा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, मां शर्मिला भी आईं नजर

Updated 06 October, 2019 10:47:07 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने 4 अक्टूबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। हाल ही में सोहा के बर्थडे की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सोहा के साथ पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के अलावा उनकी मां शर्मिला टैगोर भी नजर आईं।

बॉलीवुड तडका टीम. बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने  4 अक्टूबर को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। हाल ही में सोहा के बर्थडे की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सोहा के साथ पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के अलावा उनकी मां शर्मिला टैगोर भी नजर आईं। तस्वीरों के अलावा सोहा के बर्थडे पर एक वीडियो वायरल भी हो रहा है जिसमें शर्मीला और कुणाल उनके बर्थडे पर सॉन्ग गा रहे हैं और सोहा और उनकी बेटी मोमबत्तियों को बुझा रहीं है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इनाया ने अपने पापा और नानी के बर्थडे सॉन्ग गाने से पहले खुद ही केक काट दिया। बर्थडे पर इनाया और सोहा दोनों ने पार्टी कैप पहनी हुई है। इस वीडियो में उनका डाॅगी भी नजर आ रहा है। सोहा ने इनाया को केक खिलाते हुए की एक फोटो शेयर की है। अन्य फोटोज में कुनाल और सोहा दोनों हग करते नजर आ रहे हैं। सोहा की बर्थडे की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं

 

काम की बात करें तो सोहा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्हें कई इवेंट्स और पार्टीज में देखा जाता है। सोहा आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में नजर आईं थीं। वहीं कुणाल की बात करें तो उनके पास तीन फिल्में हैं। वह 'मलंग', 'लूटकेस' और भूत पुलिस में नजर आएंगे। 

: Smita Sharma

SohacelebratedbirthdaywithkunalInayamotherSharmilaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...