main page

मुंबई से गोवा जा रहीं Uofri Javed के साथ फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा, गुस्साई एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Updated 22 July, 2023 10:58:39 AM

उर्फी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि एक्ट्रेस फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थीं और तभी नशे में धुत कुछ लड़कों ने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जो उर्फी को चर्चा का विष्य बना देता है। उर्फी बेहद बॉल्ड और बेबाक एक्ट्रेस हैं। अपनी बात को लोगों के सामने खुलकर कहने की हिम्मत रखती हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हो गया है जिस कारण उर्फी एक बार फिर लाइमलाइट में हैं।

दरअसल उर्फी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि एक्ट्रेस फ्लाइट में इकोनॉमी क्लास में सफर कर रही थीं और तभी नशे में धुत कुछ लड़कों ने एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। उर्फी का कहना है कि वो पब्लिक फिगर हैं इसका मतलब ये नहीं कि वो पब्लिक प्रॉपर्टी हैं। इस घटना के बाद एक्ट्रेस काफी गुस्से में हैं।

Bollywood Tadka

उर्फी जावेद 20 जुलाई को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। एक्ट्रेस छुट्टियां बिताने गोवा जा रहीं थीं, इस दौरान फ्लाइट में उर्फी के साथ कुछ लड़कों ने उनपर कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक्ट्रेस ने उन लड़कों का वीडियो इंस्टाग्राम स्टेरीज पर शेयर किया।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Uofri JavedMumbaiGoaangry actressvideoflight

loading...