main page

जहीर इकबाल संग उड़ रही अफेयर की खबरों पर सोनाक्षी ने तोड़ी चुप्पी,कहा-‘मैं और वो...’

Updated 09 January, 2019 03:17:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है। खबरें है कि सोनाक्षी ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वो शख्स है जहीर इकबाल।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में है। खबरें है कि सोनाक्षी ऐसे शख्स को डेट कर रही हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वो शख्स है जहीर इकबाल। जहीर इकबाल सलमान खान के दोस्त के बेटे हैं।

Bollywood Tadka,जहीर इकबाल इमेज, सोनााक्षी सिन्हा इमेज, अफेयर इमेज

सोनाक्षी और जहीर इकबाल को कई जगह एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। इसी के बाद से सोनाक्षी और जहीर के अफेयर की अफवाह उड़ने लगी और कहा जाने लगा कि सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे के लिए काफी सीरियस भी हैं।

Bollywood Tadka,जहीर इकबाल इमेज, सोनााक्षी सिन्हा इमेज, अफेयर इमेज

हाल ही में सोनाक्षी ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन सभी खबरों को खारिज किया। सोनाक्षी ने कहा कि उनके और जहीर के बीच इस तरह का कोई भी रिश्ता नहीं है। यह सिर्फ एक अफवाह ही है। 

Bollywood Tadka,जहीर इकबाल इमेज, सोनााक्षी सिन्हा इमेज, अफेयर इमेज

बता दें कि इन दोनों को आखिरी बार मुलाकात सलमान के जन्मदिन पर साथ देखा गया था। सलमान के बर्थ-डे पर सोनाक्षी और जहीर उनके पनवेल फार्महाउस की पार्टी पर एक ही कार में पहुंचे थे। इन दोनों के सोशल मीडिया की बात करें तो सोनाक्षी के जन्मदिन पर जहीर ने उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी थी। 

Bollywood Tadka,जहीर इकबाल इमेज, सोनााक्षी सिन्हा इमेज, अफेयर इमेज

कौन है जहीर इकबाल

जहीर इकबाल मशहूर ज्वेलर के बेटे हैं। जहीर के पिता और सलमान एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं। जहीर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करवाने वाले हैं। खबरें है कि वह एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी ने हाल ही में फिल्म कलंक की शूचिंग खत्म की है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित हैं। 

 

: Smita Sharma

sonakshi sinha hindi newsopensrumoursdatingzaheer iqbal hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...