main page

सोनाक्षी सिन्हा के बोल्ड लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिकिनी में लग रही हैं बवाल

Updated 25 July, 2022 08:59:56 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने किलर लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। दबंग गर्ल का बिंदास एटीट्यूड पर तो फैंस हमेशा  ही फिदा रहते हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने इंस्टा पर एक सिजलिंग तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपने किलर लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती हैं। दबंग गर्ल का बिंदास एटीट्यूड पर तो फैंस हमेशा  ही फिदा रहते हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने इंस्टा पर एक सिजलिंग तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में सोनाक्षी व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं। इस बिकिनी टाॅप के साथ हसीना ने व्हाइट शैडेड सीक्वेंस का श्रग कैरी किया है जो उनके लुक को सुपर स्टनिंग बना रहा है। न्यूड मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। सोनाक्षी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सोनाक्षी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। जहीर इकबाल संग सोनाक्षी के प्यार के चर्चे हर तरफ छाए हुए हैं। कई बार दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनाक्षी जल्द ही 'डबल एक्सएल' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास आदित्य सरपोतदार की Kakuda भी है।

Content Writer: Smita Sharma

Sonakshi Sinhahot BabebikiniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...