main page

Pics: कामाख्या मंदिर नतमस्तक हुईं सोनल चौहान, हाथ जोड़े मां की भक्ति में लीन दिखीं जन्नत एक्ट्रेस

Updated 08 February, 2024 02:38:31 PM

सनातन धर्म में देवी देवताओं की पूजा को सर्वश्रेष्ठ बताया गया है। हमारे देश में कई ऐसे पवित्र स्थल है जो लोगों की श्रद्धा और आस्था का केंद्र बने हुए है जहां देवी देवताओं की पूजा आराधना करने से भक्तों की हर मनोकामना पूर्ण होती है। धार्मिक तौर पर कुल 51 शक्तिपीठ है जिसमें से एक कामाख्या मंदिर को सभी शक्तिपीठ का महापीठ माना जाता है। यह मंदिर बहुत ही प्रसिद्ध और चमत्कारी है। कहते है कि ये शक्तिपीठ देवी सती से जुड़ा है इस मंदिर में मानी गई सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती है।

मुंबई: सनातन धर्म में देवी देवताओं की पूजा को सर्वश्रेष्ठ बताया गया है। हमारे देश में कई ऐसे पवित्र स्थल है जो लोगों की श्रद्धा और आस्था का केंद्र बने हुए है जहां देवी देवताओं की पूजा आराधना करने से भक्तों की हर मनोकामना पूर्ण होती है। धार्मिक तौर पर कुल 51 शक्तिपीठ है जिसमें से एक कामाख्या मंदिर को सभी शक्तिपीठ का महापीठ माना जाता है। यह मंदिर बहुत ही प्रसिद्ध और चमत्कारी है। कहते है कि ये शक्तिपीठ देवी सती से जुड़ा है इस मंदिर में मानी गई सभी मनोकामनाएं पूर्ण हो जाती है।

Bollywood Tadka

आम जनता से लेकर बी-टाउन के कई स्टार्स कामख्या मंदिर में नतमस्तक होते रहते हैं। बीते दिनों ही भूमि पेडनेकर,देवोलीना भट्टाचार्या,तमन्ना भाटिया जैसे कई स्टार्स मां के दरबार पहुंचे थे। वहीं अब इस लिस्ट में जन्नत एक्ट्रेस सोनल चौहान का नाम भी जुड़ गया है।

Bollywood Tadka

सोनल चौहान हाल ही में कामाख्या मंदिर पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में सोनल मां की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो सोनल ने व्हाइट सूट पेयर किया है जिस पर पिंक कलर के फूल बने हैं।

Bollywood Tadka

सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा और रेड शाॅल लिया है। उन्होंने गले में फूलों का हार पहन रखा है।

Bollywood Tadka

वह कभी हाथ जोड़े मां की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं तो कभी पंडित संग पूजा करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-जय माँ कामाख्या 🙏🏻🌸🔱
#kamakhyamandir #jaimakamakhya। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सोनल चौहान प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में नजर आईं थीं। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sonal ChauhanblessingsKamakhya templeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...