main page

वर्ल्ड कैंसर डे पर भावुक हुईं सोनाली बेंद्रे, कहा-C शब्द सुनते ही हालत खराब हो जाती है

Updated 04 February, 2019 04:59:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से पर्दे से दूर थीं। वह अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रही थीं लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अपने काम पर वापिस लौट आई हैं। हाल ही में सोनाली ने वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले काफी समय से पर्दे से दूर थीं। वह अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रही थीं लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और अपने काम पर वापिस लौट आई हैं। हाल ही में सोनाली ने वर्ल्ड कैंसर डे के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है। 

Bollywood Tadka, सोनाली बेंद्रे इमेज, सोनाली बेंद्रे फोटो, सोनाली बेंद्रे पिक्चर

सोनाली ने लिखा वर्ल्ड कैंसर डे... सी शब्द सुनते ही लोगों के दिल की हालत खराब हो जाती है। कुछ ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ था। मैं भी बहुत डर गई थी लेकिन मुझे बाद में समझ आया कि तूफान आने पर रेत में सर छुपाने से कुछ नहीं होता इसका बहादुरी से सामना करना ही होता है। अभी तक मेरे पास जो छोटा सा तजुरबा है उसके सात मैं आप लोगो से कह सकती हूं कि इसे समझने की कोशिश करें। कैंसर से भी डरावना भावुक हो जाना या कमजोर हो जाना होता है। आप इसे मात देने के लिए इसके बारे में सब बाते जाने और अच्छे से पढ़ाई के जरिए इसे समझने की कोशिश करें। समझिए की आपके लिए क्या असरकारी है और आपके ट्रीटमेंट में क्या आपकी मदद करेगा। इन दिनों में खुद पर भरोसा रखना किसी भी दूसरी चीज से ज्यादा जरूरी है। ये सोच रखे कि आने वाला कल आपके आज से कहीं ज्यादा बेहतर है।

Bollywood Tadka, सोनाली बेंद्रे इमेज, सोनाली बेंद्रे फोटो, सोनाली बेंद्रे पिक्चर

सोनाली ने लिखा कि ये नकारात्मक विचारों के खिलाफ लड़ाई नहीं है। बल्कि इस दौरान आपको स्टैंड लेना होता है कि किसी भी परिस्थिति में आप हार नहीं मानेंगे. सबसे ज्यादा जरूरी, ऐसे में आपको हर दिन को खुशी और उम्मीद के साथ जीना होता है ना कि सिर्फ सांस लेने के लिए। बीते दिनों सोनाली ने काम पर वापिस लौटने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी।

Bollywood Tadka, सोनाली बेंद्रे इमेज, सोनाली बेंद्रे फोटो, सोनाली बेंद्रे पिक्चर

बता दें कि आखिरी बार सोनाली को रियलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़' में देखा गया था। जिसके बाद कैंसर की वजह से उनको शो छोड़ना पड़ा। सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैंसर होने की जानकारी दी थी। इलाज के दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं थीं और अक्सर फैंस को अपडेट देती रहती थीं। वहीं, अब सोनाली बिल्कुल ठीक होकर वापिस आ गईं हैं तो हम सबके लिए ये काफी बड़ी खुशी है। 

: Neha

sonali bendre hindi newsworld cancer dayBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...