main page

न्यूलीवेड सोनाली ने ससुराल में पहली बार बनाया हलवा, शेयर की पहली रसोई की झलक

Updated 16 June, 2023 04:26:43 PM

'प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल 7 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष एल सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के बाद वह पति संग हर दिन को खास बनाते हुए जी रही हैं। अब हाल ही में न्यूलीवेड सोनाली  अपनी पहली रसोई की रस्म पूरी की, जिसकी फोटोज उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल 7 जून को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष एल सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। शादी के बाद वह पति संग हर दिन को खास बनाते हुए जी रही हैं। अब हाल ही में न्यूलीवेड सोनाली  अपनी पहली रसोई की रस्म पूरी की, जिसकी फोटोज उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की हैं।  

Bollywood Tadka


सोनाली सहगल ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दो फोटो और एक वीडियो शेयर की है।

Bollywood Tadka


वीडियो में एक्ट्रेस अपने हाथों से बनाए हलवे की झलक दिखा रही हैं। वहीं, एक फोटो में सोनाली की पहली रसोई का हलवा बहुत ही स्वादिष्ट नजर आ रहा है।

 

बता दें, सोनाली सहगल और आशीष बीते 5 सालों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी ऑफिशियल नहीं किया, लेकिन 7 जून, 2023 को कपल लांवा फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। 

Content Writer: suman prajapati

Sonali Seygalhalwafirst timein-laws housemarriageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...