main page

यूट्यूबर ने सोनम कपूर को बताया 'Dumb', भड़के पति आनंद ने भेजा लीगल नोटिस

Updated 14 October, 2023 05:10:41 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में एक यूट्यूबर को लीगल नोटिस भेजा है।कपल का आरोप है कि यूट्यूबर ने सोनम कपूर और उनके ब्रांड्स की रेपोटेशन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है जिसे बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस और उनके पति ने काफी मेहनत की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने हाल ही में एक यूट्यूबर को लीगल नोटिस भेजा है।कपल का आरोप है कि यूट्यूबर ने सोनम कपूर और उनके ब्रांड्स की रेपोटेशन को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है जिसे बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस और उनके पति ने काफी मेहनत की है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, रागिनी नाम की यूट्यूबर ने एक रोस्टेड वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने सोनम कपूर के स्टेटमेंट्स को लेकर उन्हें रोस्ट किया था। उन्होंने सोनम को डंब बताया था।  वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे थे और इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे थे।ऐसे में सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने यूट्यूबर को लीगल नोटिस भेजकर वीडियो  डिलीट करने की वॉर्निंग दी। 

Bollywood Tadka

हालांकि कानूनी नोटिस मिलने के बाद यूट्यूबर ने आनंद आहूजा का फिर से मजाक उड़ाया और कहा कि वे लीगल नोटिस में भी 'दिखावा' कर रहे थे. हालांकि बाद में यूट्यूबर ने वह वीडियो डिलीट कर दी लेकिन अब लोग सोशल मीडिया पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा को ट्रोल कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

उनमें से एक ने लिखा-'प्लीज इस वीडियो को डिलीट मत करना, आपने जो भी कहा है वह गलत नहीं है। अपना हक छुपाने के लिए कानूनी कार्रवाई करना बेवकूफी है।' एक और यूजर ने लिखा-'यह बहुत अच्छा वीडियो है। यह बिल्कुल भी किसी के लिए अपमानजनक नहीं है।मूर्ख सेलेब्स को बाहर किया जाना चाहिए।'

 

Content Writer: Smita Sharma

Sonam KapoorAnand Ahujalegal noticeYouTuberBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...