main page

मालदीव से लौटीं कपूर सिस्टर्स, बाॅयफ्रेंड संग कूल लुक में दिखीं रिया

Updated 10 October, 2019 01:27:31 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस बीते कई दिनों से पति आनंद अहूजा के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही थीं। इस दौरान उनके साथ रिया कपूर और उनके बाॅयफ्रेंड करन बुलानी भी थे। सोनम ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीँ। वहीं अब ये दोनों कपल मालदीव से लौट आए है

बॉलीवुड तडका टीम. बाॅलीवुड एक्ट्रेस बीते कई दिनों से पति आनंद अहूजा के साथ मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर रही थीं। इस दौरान उनके साथ रिया कपूर और उनके बाॅयफ्रेंड करन बुलानी भी थे। सोनम ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीँ। वहीं अब ये दोनों कपल मालदीव से लौट आए है।

Bollywood Tadka

 बीती रात उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। लुक की बात करें तो सोनम ऑफ व्हाइट कलर ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिखीं। सोनम सिलवर नेकलेस, ब्लैक गॉग्ल्स से लुक को पूरा किया था। वहीं आनंद ग्रे टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। एयरपोर्ट पर सोनम ने आनंद का हाथ थाम कई पोज दिए।

Bollywood Tadka

वहीं रिया की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउनजर में कूल लुक में दिखीं। इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट कैरी की थी। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस उनके लुक को चार-चांद लगा रही थी।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर करण का कूल लुक देखने को मिला। सोनम-आनंद और रिया-करण की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की फिल्म द जोया फैक्टर हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान थे।

: Smita Sharma

Sonam kapoorRhea kapoorAnand ahujakaran boolanireturnfromMaldivesvacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...